×

Raebareli News: अजीम मंसूरी के बाद मोहम्मद शरीफ के अरमान भी जगे, DM से लगाई शादी कराने की गुहार

Raebareli: ढाई फुट के मोहम्मद शरीफ ने डीएम माला श्रीवास्तव से विवाह कराने की गुहार लगाई है।

Narendra Singh
Published on: 29 Nov 2022 11:13 AM GMT
Raebareli News
X

मोहम्मद शरीफ ने डीएम माला श्रीवास्तव से शादी करने की गुहार लगाई

Raebareli News: शामली के ढाई फुट लम्बाई वाले अज़ीम मंसूरी की शादी के बाद सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के सांसदीय क्षेत्र रायबरेली के मोहम्मद शरीफ के अरमान भी जगे हैं। ढाई फुट के मोहम्मद शरीफ ने डीएम माला श्रीवास्तव (DM Mala Srivastava) द्वारा सरकारी घर दिलाये जाने के बाद जिला प्रशासन से घरवाली की व्यवस्था कराये जाने की गुहार लगाई है। शरीफ ने ज़िलाधिकारी से अपना निकाह सामूहिक विवाह के दौरान कराये जाने की गुहार लगाई है।

40 साल की उम्र महज़ ढाई फिट के हैं शरीफ

महाराजगंज तहसील के रहने वाले शरीफ का शारीरिक विकास नहीं हो सका है और 40 साल की उम्र पहुंचने के बाद भी वह महज़ ढाई फिट के हैं। कोई काम धाम न करने के चलते परिवार वालों ने घर से निकाला तो प्रशासन से काफी पहले आवास की गुहार लगाई थी। ज़िला प्रशासन ने उन्हें प्रधानमंत्री आवास के तहत घर तो दे दिया लेकिन यहां अकेलापन उन्हें कचोटने लगा। इसी अकेलेपन को दूर करने के लिए शरीफ ने ज़िलाधिकारी माला श्रीवास्तव की चौखट पर दस्तक दी है।

मोहम्मद शरीफ ने जिला प्रशासन से लगाई गुहार

मोहम्मद शरीफ ने जिला प्रशासन से गुहार लगाते हुए कहा है कि वह शारीरिक रूप से अविकसित होने के चलते काम काज करने में अक्षम हैं। किसी तरह से रिश्तेदार या जानने वाले उनके पेट भरने का इंतज़ाम करते हैं। उन्होंने अब ज़िला प्रशासन से रोटी के साथ ही रोटी पकाने वाली दिलाये जाने की गुहार लगाई है।

मोहम्मद शरीफ ने ज़िलाधिकारी से गुहार लगाई है कि विभिन्न सरकारी योजनाओं में से उनके लिए उपयुक्त योजना से उनकी आर्थिक मदद के साथ ही निकाह कराया जाये। ज़िलाधिकारी ने मोहम्मद शरीफ के प्रार्थनापत्र को एडीएम प्रशासन के हवाले करते हुए उस कार्रवाई का निर्देश दिया है। मोहम्मद शरीफ का कहना है की उसको रोटी पकाने वाली बीबी मिल जाए तो उसकी जिंदगी कट जाएगी।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story