×

Raebareli News: रायबरेली एम्स की कैंटीन का वीडियो वायरल, सपा ने ट्वीट कर साधा निशाना

Raebareli News: एम्स के मीडिया पीआर प्रभारी डॉक्टर समीर शुक्ला ने वायरल वीडियो को पुराना बताते हुए कहा है कि इसमें दिख रहे कर्मचारी को पंद्रह दिन पहले ही निकाल दिया गया था। इसी कर्मचारी ने एम्स प्रशासन को बदनाम करने के लिए बदला लेने की नीयत से वीडियो बनाया और वायरल कर दिया।

Narendra Singh
Published on: 6 April 2023 10:12 PM GMT
Raebareli News: रायबरेली एम्स की कैंटीन का वीडियो वायरल, सपा ने ट्वीट कर साधा निशाना
X
Raebareli AIIMS canteen washing potatoes with shoes

Raebareli News: रायबरेली एम्स के कैंटीन में एक ऐसा वीडियो सामने आया जिसको देखकर लोगों में आक्रोश पैदा होता जा रहा है। ताजा मामला स्वतंत्र प्रभार राज्यमंत्री दिनेश प्रताप सिंह के गृह जनपद रायबरेली का है। कोरोना काल में साफ-सफाई रखने और शुद्ध भोजन खाने की सलाह देने वाला एम्स रायबरेली खुद मरीज़ों को जूते से कुचले हुए आलू की सब्ज़ी खिला रहा है। यहां की कैंटीन के भगोने में जूतों से कुचलकर आलू धोते हुए वीडियो वायरल हुआ है। इन्हीं आलुओं की बनी सब्ज़ी मरीज़, तीमारदार और अस्पताल को परोसी जाती है। वीडियो वायरल होने के बाद एम्स प्रशासन के मीडिया सेल ने जो प्रतिक्रिया दी है वह खामियों पर कार्रवाई की जगह उस पर पर्दा डालने वाली प्रतीत हो रही है।

एम्स के मीडिया पीआर प्रभारी डॉक्टर समीर शुक्ला ने वायरल वीडियो को पुराना बताते हुए कहा है कि इसमें दिख रहे कर्मचारी को पंद्रह दिन पहले ही निकाल दिया गया था। इसी कर्मचारी ने एम्स प्रशासन को बदनाम करने के लिए बदला लेने की नीयत से वीडियो बनाया और वायरल कर दिया। हालांकि, उन्होंने मीडिया ग्रुप पर भेजे गए जवाब में यह नहीं बताया कि निकाला गया कर्मचारी कैंटीन जैसी संवेदनशील जगह पर कैसे पहुंच गया।

आलू धोने का यही तरीका है...

इसके अलावा वीडियो को देखने से यह खुद प्रतीत होता है कि यहां आलू धोने का यही तरीका है। वीडियो में न तो किसी को उकसाने जैसी बात नज़र आ रही है और न ही किसी के साथ जबर्दस्ती होती दिख रही है। ऐसे में समझना मुश्किल नहीं कि बाहर से चमकता दिखने वाला एम्स भीतर से गड़बड़ियों का पोषण कर रहा है। समीर शुक्ला ने यह भी कहा कि जो आदमी भगौने में धो रहा है उसमें ज्यादा आलू नहीं थे बल्कि थोड़े आलू थे। समाजवादी पार्टी ने इस वायरल वीडियो को ट्वीट किया है।

सपा ने पूछा- कहां गायब हैं उपमुख्यमंत्री?

समाजवादी पार्टी ने अपने ट्विटर पर लिखा है, "यूपी में गुजरातियों को ठेका, पैरों से धुल रहे आलू ! रायबरेली के एम्स में कैंटीन में जूते पहनकर पैरों से आलू धुल रहा कर्मचारी, शर्मनाक! कैंटीन का ठेका गुजरात की फर्म के पास, कार्रवाई को घबरा रही सरकार। मरीजों के तीमारदारों के साथ हो रहा धोखा, कहाँ गायब हैं उपमुख्यमंत्री ?

Narendra Singh

Narendra Singh

Next Story