×

कांग्रेस ने ठुकराया BJP का न्योता, जानिए क्यों कहा- दलाली की राजनीति

कांग्रेस नेता मनीष सिंह सत्ता प्राप्ति, दलाली, राजनीतिक लक्ष्य प्राप्ति के लिए की जा रही। इस राजनीति से स्वयं को अलग करके कार्यक्रम में आना हमारे परिवार की मर्यादा का पूर्ण उल्लंघन होगा।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 23 Sep 2020 2:07 PM GMT
कांग्रेस ने ठुकराया BJP का न्योता, जानिए क्यों कहा- दलाली की राजनीति
X
BJP को नसीहत: पूर्व इस राजनीति से स्वयं को अलग करके कार्यक्रम में आना हमारे परिवार की मर्यादा का पूर्ण उल्लंघन होगा।

रायबरेली: जिले में पूर्व सांसद स्व. अशोक सिंह की स्मृति पर लगा गेट बीजेपी-कांग्रेस की सियासत का केंद्र बन गया है। आज गेट के उदघाटन करने के लिए जहां एमएलसी दिनेश सिंह के अनुज जिला पंचायत अध्यक्ष ने सांसद के पुत्र को पत्र भेजा। वही जवाब में सांसद पुत्र एवं कांग्रेस नेता मनीष सिंह सत्ता प्राप्ति, दलाली, राजनीतिक लक्ष्य प्राप्ति के लिए की जा रही। इस राजनीति से स्वयं को अलग करके कार्यक्रम में आना हमारे परिवार की मर्यादा का पूर्ण उल्लंघन होगा।

मनीष सिंह की नाराजगी

बता दें कि आज एक पत्र जिला पंचायत अध्यक्ष अवधेश सिंह ने पूर्व सांसद अशोक सिंह की याद में लिंक रोड पर बने स्मृति द्वार के लोकार्पण के लिए उनके बेटे को पत्र लिखा। उन्होंने सांसद पुत्र और उनकी पत्नी से आग्रह किया कि इसे आपके करकमलों द्वारा किया जाए। जिला पंचायत द्वारा बनवाये गए स्मृति द्वार पर कांग्रेस नेता मनीष सिंह ने नाराजगी जताई।

यह पढ़ें...लड़कियां ये जान लें: इस कारण पीरियड्स के दौरान आते हैं चक्कर, ये है इसके उपाय

विरोधियों के लिए प्रेरणादायक

उन्होंने जवाब में पत्र लिखकर कहा कि मेरे लिए गौरवान्वित करने का विषय होगा कि मेरे माता-पिता या बड़े बुजुर्ग इस प्रकार की छवि और अपने कर्म आम जनमानस के बीच छोड़कर गए हैं कि उनके सद्कर्मो की कीर्ति न सिर्फ उनके परिवार बल्कि समाज के साथ साथ उनके विरोधियो के लिए प्रेरणादायक होती है।

CONGRESS सोशल मीडिया से

जिला पंचायत को अवैध कब्जे से मुक्त

उन्होंने ये भी लिखा कि अगर मेरे पिता की श्रद्धांजलि देना ही चाहते हैं तो जिले में हो रहे अवैध जमीन कब्जे, उस कब्जे में संलिप्त नेताओं के खिलाफ सत्यनिष्ठा से कार्यवाही कर जिले और जिला पंचायत को अवैध कब्जे से मुक्त कराए।

यह पढ़ें...बिहार में भूचाल: महागठबंधन में रार, कुशवाहा ले सकते हैं ये बड़ा फैसला

फूट डालो और राज करो की नीति

मनीष सिंह अदिति सिंह के रिश्ते में भाई हैं। एमएलसी ने ये कदम उठाकर मनीष की नजर में खुद को बेहतर बताते हुए परिवार में फूट डालो और राज करो की नीति अपना रहे थे। जिसे भांप कर मनीष ने ये कदम उठाय़ा है ऐसा कहा जा रहा ।

रिपोर्टर नरेंद्र , रायबरेली

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story