×

Raebareli News: गंगा नदी में डूबने के 30 घण्टे बाद मिला शव, परिजनों में मची चीख-पुकार

Raebareli News: 8 मार्च को उस समय हड़कंप मच गया जब होली खेलकर गंगा स्नान करने पहुंचे तो वहां पर गंगा नदी में स्नान करते डूब गए।

Narendra Singh
Published on: 10 March 2023 6:12 AM GMT
X

शव खोजती एसडीआरएफ टीम (सोशल मीडिया)

Raebareli News: 8 मार्च को उस समय हड़कंप मच गया जब होली खेलकर गंगा स्नान करने पहुंचे तो वहां पर गंगा नदी में स्नान करते डूब गए। ताजा मामला रायबरेली में सरेनी कोतवाली क्षेत्र के गेगासो बाजपेई पुर गंगा घाट पर बुधवार को होली खेलने के बाद दोस्तों के साथ गंगा नहाने के दौरान डूबे 14वर्षीय छात्र राघव सिंह का शव करीब 30 घंटे बाद घटनास्थल से करीब 12 किलोमीटर दूर डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के लूकचांदपुर गंगा घाट के पास से देर रात बरामद हुआ है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है गेगासों बाजपेईपुर गांव के रहने वाले शिक्षक कुँवर बहादुर सिंह का मृतक राघव एकलौता पुत्र था। इस घटना के बाद से परिवार व छेत्र में शोक का माहौल है बताया जा रहा है कि मृतक राघव बुधवार को गांव के किनारे परिवार के ही 3 बच्चों के साथ गंगा नहाने गया था। तभी अचानक गहरे जल में चले जाने से डूब गया था अन्य तीनो बच्चे बच गए थे। सूचना के बाद मौके पर पहुंची गेगासों और सरेनी कोतवाली पुलिस गोताखोर और स्टीमर के जरिये खोजबीन में जुटी रही गुरुवार को SDRF की टीम भी पहुंची जो बराबर सर्च ऑपरेशन चला रही थी।

तभी सूचना मिली कि शव डलमऊ कोतवाली छेत्र के लूकचांदपुर गंगा घाट पर देखा गया, जिसके बाद गेगासों पुलिस चौकी इंचार्ज अजीत प्रताप सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और देर रात शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा। 8 मार्च को गंगा स्नान करने गए युवक का गंगा नदी में डूब जाने के बाद 30 घण्टे बाद युवक का शव न मिलने से घर मे कोहराम मचा हुआ है। लालगंज सो ओ महिपाल पाठक ने बताया कि 8 तारीख को गंगा स्नान करने गए युवक गंगा नदी में डूबने की सूचना मिलने पर काफी खोजबीन की गई देर रात सूचना मिलने पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story