×

Raebareli News: शादियों के सीजन में हेलीकॉप्टर से दूल्हा-दुल्हन लाने की डिमांड

Raebareli News: एक युवक ने कार को हेलीकॉप्टर का रूप दे दिया और इसे शादियों में किराए पर देने का काम करना शुरू कर दिया।

Narendra Singh
Published on: 15 Nov 2022 3:29 AM GMT
Raebareli car helicopter
X

हेलीकॉप्टर से दूल्हा-दुल्हन लाने की डिमांड (photo: social media )

Raebareli News: अब रायबरेली में भी हेलीकॉप्टर से दूल्हा और दुल्हन को आने जाने का सौभाग्य प्राप्त होगा। पुरानी कार काटकर बनाई गई हेलीकॉप्टर इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। रायबरेली में शादियों का सीजन शुरू होने वाला है। सभी युवक व युवतियों की ये हसरत रहती है कि वो अपनी शादी में कुछ ऐसा करे जिससे वो यादगार बन जाये। कई बार दूल्हे को अपनी दुल्हनिया को हेलीकॉप्टर से लाने की तस्वीर दिखाते हैं लेकिन उस खर्च को सभी वहन नही कर सकते।

इसको देखते हुए रायबरेली के एक युवक ने कार को हेलीकॉप्टर का रूप दे दिया और इसे शादियों में किराए पर देने का काम करना शुरू कर दिया। जिससे वर वधु हेलीकॉप्टर में बैठने की अपनी हसरत किसी हद तक पूरी कर सकते हैं।

रायबरेली के रतापुर में घर के बाहर खड़ी हेलीकॉप्टर की तरह दिख रही कार श्रीकांत सिंह ने बनवाई है। इस कार को बनाने के पीछे इनका उद्देश्य था कि जो लोग अपनी दुल्हनिया को हेलीकॉप्टर से नही ला पाते उनके सपने को इस कार के द्वारा साकार किया जा सकता है। कार को हेलीकॉप्टर का रूप देने में श्रीकांत के साथ ही उनके पिता व अन्य लोगो ने दिया। जब दूल्हा दुल्हन कार में बैठेंगे तो उस पर लगा पंखा चलेगा। इस कार को श्रीकांत किराए पर देंगे जिससे कि जो लोग हेलीकॉप्टर का खर्च वहन नही कर सकते वो भी इसमें बैठकर उसका मजा ले सकें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story