×

डिप्टी सीएम का रायबरेली दौरा: फरियाद लेकर पहुंची महिला से सीओ ने की अभद्रता

विकास भवन में डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा प्रशासनिक, पुलिस और स्वास्थ्य अधिकारियों के साथ मीटिंग ले रहे थे।

Narendra Singh
Published on: 24 May 2021 12:37 PM GMT
raebareli
X

फरियादी महिला को फटकार लगाते सीओ सदर, रायबरेली (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

रायबरेली। विकास भवन के मीटिंग हाल के अंदर सूबे के डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा प्रशासनिक, पुलिस और स्वास्थ्य अधिकारियों के साथ मीटिंग ले रहे थे। बाहर उनकी सुरक्षा ड्यूटी में तैनात सदर सर्किल के क्षेत्राधिकारी (CO) एक महिला के साथ खुलेआम अभद्रता कर रहे थे। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

जानकारी के अनुसार वायरल वीडियो सोमवार का बताया जा रहा है। दरअस्ल डिप्टी सीएम एवं रायबरेली के प्रभारी मंत्री डॉ. दिनेश शर्मा कोरोना को लेकर समीक्षा बैठक करने पहुंचे थे। डिप्टी सीएम विकास भवन में अधिकारी के साथ मीटिंग कर कोरोना से लड़ने की मंत्रणा कर रहे थे। जिले में डिप्टी सीएम के आगमन की खबर मीडिया और सोशल मीडिया पर आ ही चुकी थी इस कारण हर एक के संज्ञान में बात थी। बहुत सारे फरियादी अपनी-अपनी फरियादें लेकर डिप्टी सीएम से मिलने पहुंचे थे, हालांकि फरियादियों को उन तक जाने नहीं दिया गया।

इसी क्रम में जिले के गदागंज थाना क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता प्रीतू सिंह भी अपनी फरियाद लेकर विकास भवन पहुंची थीं। पीड़िता के अनुसार कुछ दिन पूर्व उसके गांव के नवनिर्वाचित प्रधान ने मारापीट की घटना को अंजाम दिया था। लेकिन स्थानीय थाने की पुलिस मामले में प्रधान के विरूद्ध कार्रवाई नहीं कर रही। इसी मामले को लेकर वो विकास भवन में डिप्टी सीएम से मिलकर मदद मांगना चाहती थीं, मगर वहां ड्यूटी कर रहे सीओ सदर महिपाल पाठक ने महिला को फटकार लगाते हुए भगा दिया। महिला हाथों को जोड़कर कहती रही हमें एक बार मिल लेने दीजिए, मैं आपके पैर पकड़ती हूं। इस पर सीओ ने आपा खो दिया और फटकारते हुए उसे खदेड़ दिया।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story