×

शिवपाल का पैर छूने वाले सीओ का एक और वीडियो, ई-रिक्शाचालक को पीटते दिखे

पुलिस वर्दी पहनकर राजनेता का पैर छूकर चापलूसी की हद पार करने वाले रायबरेली के सीओ सिटी का व्यवहार असभ्यता की हदें पार करने वाला भी है। वर्दी की गरिमा रखने में उनका कभी कोई विश्वास नहीं रहा है।

Dharmendra kumar
Published on: 14 Feb 2021 3:13 PM GMT
शिवपाल का पैर छूने वाले सीओ का एक और वीडियो, ई-रिक्शाचालक को पीटते दिखे
X

लखनऊ: पूर्व मंत्री व प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव का पैर छूते दिखाई दिए रायबरेली के सीओ सिटी डॉ अंजनी चतुर्वेदी का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह एक ई- रिक् शा चालक को पीटते और भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनके इस कृत्य की जमकर निंदा हो रही है।

सीओ सिटी का व्यवहार असभ्यता की हदें पार करने वाला

पुलिस वर्दी पहनकर राजनेता का पैर छूकर चापलूसी की हद पार करने वाले रायबरेली के सीओ सिटी का व्यवहार असभ्यता की हदें पार करने वाला भी है। वर्दी की गरिमा रखने में उनका कभी कोई विश्वास नहीं रहा है। जो वर्दी उन्हें लोगों की रक्षा करने के लिए मिली है उसका दुरुपयोग हर मौके पर करते रहे हैं। रविवार को उनका शिवपाल सिंह यादव के पैर छूने वाला वीडियो वायरल हुआ तो थोड़ी देर बाद ही सोशल मीडिया पर उनका एक पुराना वीडियो भी चलने लगा।

इस वीडियो में वह एक ई-रिक्शा चालक को पीटते दिखाई दे रहे हैं। राजनेता के चरणों में पड़े दिखने वाले सीओ साहब को हर उस आदमी से नफरत है जो मेहनत-मजदूरी कर जीवन यापन कर रहा है। वीडियो में दिखता है कि वह कैसे एक रिक्शा चालक को पीटने के साथ ही भद्दी-भद्दी गालियां दे रहे हैं। इससे पता चलता है कि उनका मानसिक स्तर कितना घटिया है।

[video width="426" height="240" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/02/150773401_905771533559704_9035792981340682395_n.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें...मेरठ: प्रियंका की कैली ग्राम में ‘किसान पंचायत’ स्थगित, जानिए क्या है वजह

पहले भी वायरल हुआ था वीडियो

सभ्य समाज में अधिकारी बनने लायक भी नहीं दिख रहे हैं। जिस तरह की गंदी गालियों को वह प्रयोग कर रहे हैं उन्हें शायद गली के गुंडे और शोहदे भी बोलते हुए शरम करेंगे। उनका यह वीडियो पहले भी वायरल हुआ था लेकिन तब भी पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों और सरकार ने आंखें बंद कर ली थीं। इसका परिणाम है कि अब वह वर्दी की गरिमा को ठेस पहुंचाते हुए दोबारा देखे गए हैं।

ये भी पढ़ें...जौनपुर में बोले राम गोविंद, बाबाजी से नहीं संभल रहा प्रदेश, इस्तीफा देकर चले जाएं मठ

सवाल यह है कि जो व्यक्ति पुलिस वर्दी में लोगों की रक्षा करने के बजाय उनके साथ अन्याय करता दिखाई देता है और असभ्य तरीके से पेश आता है। उसे सभ्य समाज में कैसे बर्दाश्त किया जा सकता है। यही वजह है कि उनके इस वीडियो की भी सोशल मीडिया पर लोग निंदा कर रहे हैं। कई लोगों ने कहा कि ऐसे व्यक्ति को पुलिस में नौकरी करने का कोई अधिकार नहीं है। सरकार को चाहिए कि उन्हें तत्काल बर्खास्त कर दे।

रिपोर्ट: अखिलेश तिवारी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story