×

Raebareli News: रोडवेज बस और पिकप में भीषण टक्कर, एक की मौत, 6 घायल

Raebareli News: मामला सलोन थाना क्षेत्र के अंतर्गत गौवा चौराहे के पास का है। जहां सुबह करीब 5:30 बजे सड़क हादसा हो गया।

Narendra Singh
Published on: 7 March 2023 5:38 AM GMT
Raebareli road accident
X

Raebareli road accident (photo: social media )

Raebareli News: रायबरेली प्रतापगढ़ मार्ग पर दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां तेज रफ्तार रोडवेज बस ने सड़क किनारे खड़ी पिकअप को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बस में बैठीं आधा दर्जन सवारियां घायल हो गईं। मामला सलोन थाना क्षेत्र के अंतर्गत गौवा चौराहे के पास का है। जहां सुबह करीब 5:30 बजे ये सड़क हादसा हो गया।

सड़क किनारे टायर बदल रहा था पिकअप चालक

यहां फल लादकर जा रही पिकअप का अचानक टायर पंचर हो गया था और सड़क के किनारे चालक गाड़ी खड़ी करके टायर बदलने लगा। तभी रायबरेली की तरफ जा रही प्रतापगढ़ डिपो की सरकारी बस ने पीछे से पिकअप में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकराकर गड्ढे में चली गई। बस की टक्कर से पिकअप चालक वीरेंद्र पांडे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि कंडक्टर गंभीर रूप से घायल हो गया। टक्कर मारने के बाद बस में बैठी सवारियों में चीख-पुकार मच गई।

स्थानीय लोगों ने दी पुलिस को सूचना

वहां स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई, जिन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बस में फंसी सवारियों को बाहर निकाल कर अस्पताल भिजवाया। बस में लगभग 50 सवारियां थीं जिसमें से आधा दर्जन लोग दुर्घटना में घायल हो गए। पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को नजदीक के स्वास्थ्य केंद्र सलोन में इलाज के लिए भिजवाया। जहां कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं मृतक ड्राइवर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि रोडवेज बस चालक की गलती से ये हादसा हुआ। वो काफी तेज रफ़्तार में बस चला रहा था और नियंत्रण नहीं रख पाया। सीधे-सीधे उसने पिकअप को टक्कर मार दी और ढाल में बस ले जाकर घुस गया। तुरंत स्थानीय लोगों ने वहां मदद का काम शुरू किया वरना और ज्यादा लोग जख्मी हो सकते थे।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story