मौत का कहर: रायबरेली में सड़क किनारे पड़ी थी जहरीली शराब, मुफ्त का माल उठाकर पीने से बिगड़ी चार की हालत

रायबरेली में सड़क किनारे पड़ी जहरीली शराब को उठाकर पीने से चार की हालत बिगड़ी। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, इलाज जारी।

Bishwajeet Kumar
Published By Bishwajeet KumarWritten By Narendra Singh
Published on: 29 Jan 2022 12:21 PM GMT
मौत का कहर: रायबरेली में सड़क किनारे पड़ी थी जहरीली शराब, मुफ्त का माल उठाकर पीने से बिगड़ी चार की हालत
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

रायबरेली। यूपी के रायबरेली में जहरीली शराब पीने से एक बार फिर 4 लोगों कि हालत बिगड़ गई है। सभी को आनन-फानन में अस्पताल लाया गया जहां अब उनका इलाज जारी है। यह मामला जिले के मिल एरिया थाना क्षेत्र से जुड़ा है।

मिल एरिया थाना क्षेत्र की घटना

जानकारी के मुताबिक चार दिन पूर्व जिले के महाराजगंज कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत पहाड़पुर गांव में जहरीली शराब पीने से 11 लोगों की मौत और दर्जनों के बीमार होने के बाद प्रशासन ने शिकंजा कसा था। जिसके बाद शराब माफियाओं में दहशत फैल गई थी। शराब माफिया मिलएरिया थाना क्षेत्र के रूपामऊ के पास भारी मात्रा सरकारी देशी शराब की बोतलें फेक कर फरार हो गए थे। इन बोतलों को ग्रामीण उठा ले गए थे और अब इसका सेवन करने से 4 लोगों की हालत बिगड़ गई।

सीएम और सिटी मजिस्ट्रेट कर रही अस्पताल में कैंप

जिन्हें जिला अस्पताल लाया गया है। जहां सिटी मजिस्ट्रेट पल्लवी मिश्रा व जिला अस्पताल की सीएमएस नीता साहू की देख-रेख में सभी का इलाज चल रहा है। सीएमएस नीता साहू ने बताया कि अब तक जिला अस्पताल में कुल 34 लोग शराब पीने से बीमार होने के बाद एडमिट हुए हैं। जबकि 10 अन्य लोगों को लखनऊ रेफर किया जा चुका है।

आबकारी विभाग के कर्मियों के साथ पुलिस कर्मियों के विरूद्ध हुई थी कार्रवाई

बता दें कि बुधवार को रायबरेली के महाराजगंज कोतवाली अन्तर्गत महाराजगंज में जहरीली शराब पीने से एक-एक कर 11 लोगों की मौत हो गई थी। जिसके बाद जिला प्रशासन ने ठेकेदार धीरेंद्र सिंह और सेल्समैन के विरूद्ध मुकदमा दर्जकर उन्हें जेल भेजा था। वही आबकारी विभाग के कर्मियों समेत पुलिस कर्मियों के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई की गई थी। आज फिर जहरीली शराब पीने से 4 लोगों कि हालत बिगड़ गई है। फ़िलहाल उन्हें रायबरेली के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहाँ उनका इलाज़ जारी है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story