×

कांग्रेस के बागी विधायक का Video Viral, जिला पंचायत अध्यक्ष बनने के लिए बोरा भर कर दिए पैसे

Raebareli: वायरल वीडियो में विधायक राकेश सिंह लोगों को संबोधित करते हुए कह रहे हैं कि आप लोगों ने दिनेश को हमसे विरोध करके जितवा दिया। उन्होंने क्या किया?

Narendra Singh
Reporter Narendra SinghPublished By Shivani
Published on: 26 May 2021 3:25 AM GMT
कांग्रेस के बागी विधायक का Video Viral, जिला पंचायत अध्यक्ष बनने के लिए बोरा भर कर दिए पैसे
X

डिजाइन इमेज

Raebareli (रायबरेली) : सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली से कांग्रेस के बागी विधायक एवं बीजेपी नेता व एमएलसी दिनेश सिंह के भाई राकेश सिंह का भ्रष्टाचार को उजागर करने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कोरोना काल में जहां तमाम धार्मिक और राजनैतिक कार्यक्रमों पर सरकार ने पाबंदी लगा रखी है, वहीं विधायक जमावड़ा लगाकर जिला पंचायत अध्यक्ष के लिए होने वाले चुनाव के लिए गुणा-गणित लगा रहे हैं।

विधायक राकेश सिंह का वीडियो वायरल

वायरल वीडियो में विधायक राकेश सिंह लोगों को संबोधित करते हुए कह रहे हैं कि एक मिनट आप हमारी बात सुन लो, उसके बाद हम आपकी बात सुनेंगे। इसके बाद विधायक ने कहा कि सतीश को अगर आप जितवाते तो वो हमको फ्री में वोट देते। लेकिन आप लोगों ने दिनेश को हमसे विरोध करके जितवा दिया। क्या उन्होंने किया? पूर्व विधायक राम नरेश यादव के घर पर एक बोरिया रुपया लेकर के उन्होंने हमसे वोट हम ही को दिया। उससे आप लोगों को कुछ मिला? ये तो सौभाग्य कहो हम लोग इसी ब्लाक के रहने वाले थे, इसी क्षेत्र के रहने वाले थे इसलिए जिला पंचायत से काम हो गया।

जैसे हम लोग जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव लड़ते हैं और सलोन तहसील का कोई जिला पंचायत अध्यक्ष हमसे पैसा लेकर वोट देता है तो उसके क्षेत्र में कुछ काम होता है पांच साल? नही होता न। उसी प्रकार इनके क्षेत्र में भी नही होता। इसलिए हुआ के मैं यहां से विधायक हूं, हमारा ब्लाक प्रमुख है। बड़े भाई एमएलसी हैं और इसी क्षेत्र के रहने वाले हैं इसीलिए यहां जिला पंचायत से काम दिखाई पड़ रहा है।
दरअसल विधायक राकेश के भाई अवधेश सिंह पूर्व में जिला पंचायत अध्यक्ष थे। इस बार उन्होंने अपना जिला पंचायत अध्यक्ष बनवाने के लिए सुमन सिंह को हरचंदपुर तृतीय वार्ड से जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़वाया लेकिन वो चुनाव हार गई। अब किसी और को वो मैदान में उतारे और जिला पंचायत में अपना वर्चस्व कायम कर सके इसके लिए विधायक अभी से पेशबंदी में लग गए हैं। और दो-तीन दिन पूर्व उन्होंने हरचंदपुर क्षेत्र में रात के अंधेरे में लोगों को जमा करके भ्रष्टाचारी बोल सुनाए।
Shivani

Shivani

Next Story