×

सिस्टम की नाकामी से महिला की मौत, नग्न अवस्था में वीडियो हुआ था वायरल

जिले में एक विक्षिप्त महिला ने सिस्टम की नाकामी से दम तोड़ दिया। बीते दिनों उसका नग्न अवस्था में वीडियो भी वायरल हुआ था।

Narendra Singh
Report By Narendra SinghPublished By Shreya
Published on: 17 April 2021 5:29 PM GMT
सिस्टम की नाकामी से महिला की मौत, नग्न अवस्था में वीडियो हुआ था वायरल
X

(प्रतीकात्मक फोटो- सोशल मीडिया)

रायबरेली: VVIP रायबरेली (Raebareli) के लेवल-टू फैसिलिटी सेंटर में एडमिट एक अर्द्ध विक्षिप्त महिला ने सिस्टम की नाकामी की वजह से दम तोड़ दिया। प्रशासन ने उसका अंतिम संस्कार करा दिया। दो दिन पूर्व हास्पिटल के अंदर महिला के निर्वस्त्र फर्श पर पड़े रहने का वीडियो भी वायरल हुआ था। बड़ा सवाल है आखिर इस मौत का जिम्मेदार कौन है?

रेल कोच फैक्ट्री में बने लेवल-टू फैसिलिटी सेंटर के प्रभारी डॉ. मनोज शुक्ल के अनुसार, मृतक महिला रायबरेली के घोसियाना मोहल्ले की रहने वाली थी, जिसकी मनोदशा ठीक नहीं थी। कोविड नियमावली का पालन कराते हुए डलमऊ तहसील प्रशासन ने उसका अंतिम संस्कार कराया है। बता दें कि दो दिन पहले महिला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वह बिना कपड़ों के गैलरी में गंदगी के बीच फर्श पर पड़ी हुई थी।

वह कोरोना संक्रमित थी, मगर उसकी देखभाल नहीं की गई, दूसरे मरीजों के तीमारदारों ने जो खाने-पीने को दिया उससे वो पेट की आग बुझाती रही। बताया जा रहा है कि मृत्यु के बाद भी उसके तन पर कपड़े नहीं थे। मरीज के तीमारदारों ने उसका वीडियो बनाकर वायरल किया, तब तहसील प्रशासन ने अंतिम संस्कार कराया क्योंकि उसके घर से कोई नहीं आया।

सीएमओ ने मामले में कही ये बात

हालांकि की महिला की मृत्यु से पूर्व सीएमओ रायबरेली वीरेंद्र सिंह ने इस मामले में कहा था कि हमारे हास्पिटल में कोई बदइंतजामी नहीं है। जो वायरल वीडियो की बात है, उसमें एक अर्द्ध विक्षिप्त महिला है जो कोविड पाजिटिव होकर हमारे यहां भर्ती हुई है, उसका इलाज चल रहा है। वो कभी कपड़े उतार देती है, फाड़ देती है, जमीन पर लेट जाती है। ये बहुत दुर्भाग्य पूर्ण है कि इस तरह से लोग वीडियो बनाकर वायरल कर रहे हैं। हमने महिला स्टाफ को लगा दिया है जो उसकी विशेष देखभाल कर रही है।

Shreya

Shreya

Next Story