Raebareli Crime News: तबरेज राना ने चाचा और उनके बेटे को फासने के लिए बनाया फायरिंग का प्लान, पुलिस जांच में खुलासा

Raebareli Crime News: मशहूर शायर मुन्नवर राना के बेटे तबरेज राना ने चाचा और उनके बेटे को फसाने के लिए खुद अपने उपर फायरिंग करायी थी

Narendra Singh
Report Narendra SinghPublished By Divyanshu Rao
Published on: 2 July 2021 7:25 AM GMT
Raebareli Crime News
X

तरेजब राना पर फायरिंग की सीसीटीवी फुटैज- न्यूज़ट्रैक

Raebareli Crime News: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में मशहूर शायर मुन्नवर राना के बेटे तबरेज राना ने अपने चाचा और उनके बेटे को फसाने के लिए खुद अपने उपर फायरिंग करायी थी। तरजेब ने एक होटल में क्लर्कीन में बनाया था प्लान। पुलिस ने जांच कर चार लोगों को किया गिरफ्तार।

फायरिंग का प्लान बनाते समय की सीसीटीवी फुटैज- फोटो न्यूज़ट्रैक


फायरिंग का प्लान करते सीसीटीव फुटैज- फोटो न्यूज़ट्रैक



जानें क्या है पूरा मामला

यह पूरा मामला रायबरेली के क्लर्कीन होटल का है। मशहूर शायर मुन्नवर राना के बेटे तबरेज राना के उपर 28 जून को क्लर्कीन होटल में फायरिंग हुई थी। अब इस फायरिंग मामले में नया मोड़ आ गया है। पुलिस ने जब फायरिंग मामले की जांच कि तो पता चला कि तबरेज राना ने पैतृक प्रॉपर्टी के लिए अपने ही चाचा और उनके बेटों को फंसाने फायरिंग का प्लान तैयार किया था। पुलिस को सीसीटीवी फुटैज मिला है जिसमें तबरेज अपने ही उपर फायरिंग कराने का प्लान बना रहा है।



आपको बता दें कि मशहूर शायर मुन्नवर राना मूल रूप से रायबरेली के रहने वाले हैं। फिलहाल अभी लबें समय से लखनऊ में रह रहे है। तबरेज भी लखनऊ में रहता था। 28 जून को शाम के समय जब अपनी गाड़ी से लखनऊ जा रहा था। उसी दौरान त्रिपुला के पास पेट्रोल पम्प पर सामने से दो बाइक सवार बदमाशों ने एक के बाद एक दो फायर किए थे। फायर करने के बाद दो बाइस सवार बदमाश मौके से फरार हो गए थे। जिसके बाद पुलिस ने जब इस मामले की जांच की तो तबरेज़ खुद अपने बुने जाल में फंसता चला गया। रायबरेली के एसपी श्लोक कुमार ने बताया कि फायरिंग में लिप्त सभी लोगों के खिलाफ कानूनी कार्यवाई की जा रही है। उन्होंन आगे बताया कि चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। लेकिन मुख्य आरोपी तबरेज राना अभी भी फरार चल रहा है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story