×

Raebareli News: पेड़ से लटके मिले जीजा-साली के शव, आत्महत्या की आशंका

Raebareli News: रायबरेली में अवैध संबंधों चलते दो जिंदगियां खत्म हो गई। एक युवक और युवती ने एक साथ फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

Narendra Singh
Published on: 5 Dec 2022 3:16 PM GMT
Raebareli News
X

मौके पर पहुंची पुलिस व स्थानीय लोग। 

Raebareli News: रायबरेली में अवैध संबंधों चलते दो जिंदगियां खत्म हो गई। एक युवक और युवती ने एक साथ फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरबख्शगंज थाना क्षेत्र के मझिगवां गांव के पास सन्नाटे में पेड़ से लटकी दो लाशें बरामद हुई है। तफ्तीश के बाद पता चला कि मृतक युवक वीरेंद्र और मृतका वीरेंद्र के बड़े भाई की साली है। दोनों में प्रेम संबंध बताए जा रहे हैं।

मृतका तीन बच्चों की है मां

मृतका शादीशुदा है और तीन बच्चों की मां है। मृतका का पति बाहर रह कर मजदूरी करता है। दोनों के प्रेम संबंधों से सामाजिक बदनामी होने लगी थी तो दोनों के मिलने पर पाबंदी लग गई। पाबंदी लगने से छुब्ध दोनों साली जीजा गांव के पास बन्द पड़े भट्ठा के पास पेड़ से लटक गए। दोनों एक ही रस्सी से लटके पाए गए हैं। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि वीरेंद्र का भाई राजकोट गुजरात में पत्थर का काम करते हैं और वह बाहर ही रहते हैं। मृतक अविवाहित हैं। घरवालों से जो जानकारी प्राप्त हुई है उसके मुताबिक दोनों में प्रेम संबंध था। पुलिस इस बात की छानबीन कर रही है कि आत्महत्या से पहले मृतका की अपने पति से क्या बात हुई है। जिसके बाद दोनों ने आत्महत्या जैसा कदम उठाया।

मौत का कारण प्रथम दृष्टया आत्महत्या लग रहा है: SP

पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि मौत का कारण प्रथम दृष्टया आत्महत्या लग रहा है लेकिन मौके पर फोरेंसिक टीम और पुलिस टीम भेजकर जांच कराई जा रही है। पोस्ट मार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का स्पष्ट कारण समझ मे आ पायेगा। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है और आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story