×

रायबरेली: ट्रेन रोको अभियान को लेकर जिला प्रशासन चौकन्ना, पुलिस बल तैनात

केंद्र सरकार द्वारा पारित तीन किसान बिल के विरोध में पिछले दो महीनो से ज्यादा समय से किसानलगातार धरना प्रदर्शन कर रहे है।

Roshni Khan
Published on: 18 Feb 2021 8:32 AM GMT
रायबरेली: ट्रेन रोको अभियान को लेकर जिला प्रशासन चौकन्ना, पुलिस बल तैनात
X
रायबरेली: ट्रेन रोको अभियान को लेकर जिला प्रशासन चौकन्ना, पुलिस बल तैनात (PC: social media)

रायबरेली: केंद्र सरकार द्वारा पारित तीन किसान बिल के विरोध में पिछले दो महीनो से ज्यादा समय से किसानलगातार धरना प्रदर्शन कर रहे है। किसान संघठनो औरसरकार के बिच कई दौर की वार्ता बेनतीजा होने के बादकिसानो का प्रदर्शन तेज होता जा रहा है। किसान संगठन द्वारा आज डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के प्रभार वाले जिले रायबरेली व सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में आज किसानों ने अपनी माँगो पर सरकार का ध्यान खींचने के लिए रेल रोको कार्यक्रम का आवाह्न किया गया था।

ये भी पढ़ें:भारत में कोरोना के 12 हजार 881 नए मामले, पिछले 24 घंटे में 101 लोगों की गई जान

रायबरेली रेलवे स्टेशन कानिरिक्षण करने वाले सिटी मजिस्ट्रेट युगराज सिंह ने बताया

किसान संघटन द्वारा इस एलान के बाद से डिप्टी सीएमदिनेश शर्मा के प्रभार वाले जिले रायबरेली में प्रशाशन इसआंदोलन को लेकर लगातर सतर्कता बनाये हुए है। आज सुबह से ही सिटी मजिस्ट्रेट युग राज सिंह शहर कोतवालीप्रभारी अतुल सिंह के साथ रायबरेली रेलवे स्टेशन पहुंचेऔर जीआरपी व आरपीएफ के साथ रेलवे स्टेशन कीसुरक्षा का जायजा लिया।

raebareli-matter raebareli-matter (PC: social media)

रायबरेली रेलवे स्टेशन कानिरिक्षण करने वाले सिटी मजिस्ट्रेट युगराज सिंह ने बताया कि अभीतक किसान संघटन के आवाहान पर रेल रोको अभियान का अभी तक कोई असर रेलवे स्टेशन पर नहीं है। देहरादून सेवाराणसी जाने वाली जनता एक्सप्रेस ट्रेन सुबह बिना किसी

रोकटोक के यहाँ से रवाना हुई है।

ये भी पढ़ें:पाकिस्तान बन रहा है बंगाल, जाकिर हुसैन और बाबू मास्टर पर हमले की हो जांच: बीजेपी MP लॉकेट चटर्जी

जिला प्रशासन हर चप्पे-चप्पे पर निगरानी करते हुए नजर आते है

वही आज रेल रोको अभियान को लेकर सुबह से ही जिला प्रशासन हर चप्पे-चप्पे पर निगरानी करते हुए नजर आते है। वही आज सुबह सिटी मजिस्ट्रेट युगराज सिंह और शहर कोतवाल अतुल सिंह एडीएम प्रशासन राम अभिलाष सहित भारी संख्या में पुलीस रही महजूद।

रिपोर्ट- नरेन्द्र सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story