×

रायबरेली DM-CMO विवाद: कमिश्नर ने की दोनों अफसरों से बात, कहा- अफ़सोस है..

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में डीएम और सीएमओ के मध्य हुए विवाद में आखिरकार शासन स्तर से अधिकारी मध्यस्थता करने के लिए आज रायबरेली पहुंचे।

Shivani
Published on: 8 Sep 2020 3:01 PM GMT
रायबरेली DM-CMO विवाद: कमिश्नर ने की दोनों अफसरों से बात, कहा- अफ़सोस है..
X

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में डीएम और सीएमओ के मध्य हुए विवाद में आखिरकार शासन स्तर से अधिकारी मध्यस्थता करने के लिए आज रायबरेली पहुंचे। शासन के निर्देश पर लखनऊ के कमिश्नर मुकेश मेश्राम यहां पहुंचे। घंटों बैठक के बाद उन्होंने मीडिया से कहा कि 'डीएम को अपने बर्ताव पर खेद है, मुझे भी खेद है।'

DM-CMO विवाद सुलझाने पहुंचे कमिश्नर मुकेश मेश्राम

दरअसल आज लखनऊ के कमिश्नर मुकेश मेश्राम जिले में पहुंचे। यहां उन्होंने जिला प्रशासन, सीडीओ, सीएमओ के साथ मिलकर मैराथन बैठक किया। इसके बाद उन्होंने डीएम-सीएमओ विवाद मामले पर कहा कि इस मामले में कोई सुपीरियर नही है। टीम बनकर जनता की भलाई के लिए काम करना है। उन्होंने कहा कि दोनों अधिकारियों से फोन पर बात हुई है, डीएम से फोन पर हुई बात, डीएम को अपने बर्ताव पर खेद है, मुझे भी खेद है। भविष्य में ऐसा बर्ताव नही करने के लिए उन्हें कहा गया है। सभी लोग मिलकर काम करेंगे। उन्होंने दोनों अधिकारियों के बीच पैचअप पर कहा कि सीएमओ बड़े दिल के है बड़प्पन दिखाएंगे।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/09/raebareli-DM-CMO-controversy-commissioner-meshram-arrived.mp4"][/video]

डीएम वैभव श्रीवास्तव बैठक में CMO को दी थीं गालियां

गौरतलब हो कि शुक्रवार की शाम डीएम वैभव श्रीवास्तव ने नोडल अधिकारियों की बैठक बुलाई थी। जिसमें सीडीओ अभिषेक गाेयल, सीएमओ डॉ.संजय कुमार शर्मा, एसडीएम सदर शालिनी प्रभाकर, डॉ.बीरबल, डॉ शम्स रिजवान, डॉ.राधाकृष्णन आदि शामिल हुए थे।

ये भी पढ़ेंः GST पर एलान: मिला इतने दिन का समय, जमा करना होगा बकाया टैक्स

सीएमओ का कहना है कि भोजन प्रभारी डॉ. मनोज शुक्ल ने पत्नी का इलाज कराने के लिए छुट्टी मांगी थी, जो की कैंसर से पीड़ित हैं इसलिए मैंने छुट्टी स्वीकृत कर दी। इस कारण डॉ मनोज शुक्ल बैठक में शामिल नहीं हो सके। इस बात को लेकर डीएम वैभव श्रीवास्तव ने उनसे अपमान की भाषा में बात किया।

ये भी पढ़ेंः भारत का ‘सीक्रेट हथियार’: नाम से ही डरा चीन, करगिल युद्ध में किया था कमाल

सीएमओ ने लेटर में लिखा है कि डीएम ने कहा कि तुम्हारी खाल खींच लूंगा, जमीन में गाड़ दूंगा, गधा। मीटिंग में ये बातें सुनकर मेरी तबीयत बिगड़ गई और मैं वहां से चला आया।

नरेन्द्र सिंह, रायबरेली

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story