×

गालीबाज रायबरेली DM: कहा जमीन में गाड़ दूंगा गधे, भौचक्के रह गए CMO

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में सीएमओ ने डीएम पर अभद्रता का आरोप लगाया है। आरोप है कि मीटिंग के दौरान डीएम ने सीएमओ को कहा कि 'तुम्हारी खाल खींच लूंगा, जमीन में गाड़ दूंगा, गधा।'

Newstrack
Published on: 5 Sep 2020 11:39 AM GMT
गालीबाज रायबरेली DM: कहा जमीन में गाड़ दूंगा गधे, भौचक्के रह गए CMO
X
गलीबाज रायबरेली DM: कहा जमीन में गाड़ दूंगा गधे, भौचक्के रह गए CMO (social media)

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में सीएमओ ने डीएम पर अभद्रता का आरोप लगाया है। आरोप है कि मीटिंग के दौरान डीएम ने सीएमओ को कहा कि 'तुम्हारी खाल खींच लूंगा, जमीन में गाड़ दूंगा, गधा।' सीएमओ का कहना है कि मीटिंग में ये बातें सुनकर मेरी तबीयत बिगड़ गई और मैं वहां से चला आया।

ये भी पढ़ें:आतंकी कार लेकर भागे: चौकन्नी हुई सेना और पुलिस, सीमा पर हाई-अलर्ट जारी

raebareli CMO Sanjay Kumar Sharma raebareli CMO Sanjay Kumar Sharma (social media)

सीएमओ संजय कुमार शर्मा ने महानिदेशक चिकित्सा एवं स्वास्थ्य को एक पत्र भेजा

अपने से हुए दुर्व्यवहार को लेकर सीएमओ संजय कुमार शर्मा ने महानिदेशक चिकित्सा एवं स्वास्थ्य को एक पत्र भेजा है। सीएमओ ने अपने पत्र में लिखा है कि शुक्रवार शाम डीएम वैभव श्रीवास्तव ने नोडल अधिकारियों की बैठक बुलाई थी। जिसमें सीडीओ अभिषेक गाेयल, सीएमओ डॉ.संजय कुमार शर्मा, एसडीएम सदर शालिनी प्रभाकर, डॉ.बीरबल, डॉ शम्स रिजवान, डॉ.राधाकृष्णन आदि शामिल हुए थे।

सीएमओ का कहना है

सीएमओ का कहना है कि भोजन प्रभारी डॉ. मनोज शुक्ल ने पत्नी का इलाज कराने के लिए छुट्टी मांगी थी, जो की कैंसर से पीड़ित हैं इसलिए मैंने छुट्टी स्वीकृत कर दी। इस कारण डॉ मनोज शुक्ल बैठक में शामिल नहीं हो सके। इस बात को लेकर डीएम वैभव श्रीवास्तव ने उनसे अपमान की भाषा में बात किया। सीएमओ ने लेटर में लिखा है कि डीएम ने कहा कि तुम्हारी खाल खींच लूंगा, जमीन में गाड़ दूंगा, गधा। मीटिंग में ये बातें सुनकर मेरी तबीयत बिगड़ गई और मैं वहां से चला आया।

raebareli CMO Sanjay Kumar Sharma letter raebareli CMO Sanjay Kumar Sharma (letter)

ये भी पढ़ें:महिलाओं का गाँव: यहां विदा हो कर आते हैं लड़के, पूरी दुनिया में इसका नाम

इस मामले में डीएम वैभव श्रीवास्तव ने बताया कि सीएमओ काम में शिथिलता बरत रहे थे इस कारण मुझे गुस्सा आया और मैंने कहा कि खाल खींचकर भूसा भरा दूंगा मैंने कोई गाली नहीं दी।

नरेन्द्र सिंह, रायबरेली

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story