×

Raebareli News: गौ-तस्कारों और पुलिस में मुठभेड़, दो बदमाशों को लगी गोली

Raebareli News: मामला बछरावां थाना क्षेत्र का है। पुलिस टीम का नेतृत्व जिले के एसपी आलोक प्रियदर्शी कर रहे थे।

Narendra Singh
Published on: 7 March 2023 4:39 AM GMT
Raebareli Encounter
X

Raebareli Encounter (photo: social media )

Raebareli News: रायबरेली में पुलिस और गौ-तस्करों के के बीच मुठभेड़ हुई है, जिसमें दो बदमाशों के पैर में गोली लगी है। दो बदमाश मौके से भागने में कामयाब रहे। पुलिस ने घायलावस्था दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। मामला बछरावां थाना क्षेत्र का है। पुलिस टीम का नेतृत्व जिले के एसपी आलोक प्रियदर्शी कर रहे थे।

पूरा मामला बछरावां थाना इलाके का है। यहां गुरबख्शगंज रोड पर अघौरा घाट के पास पुलिस रुटीन चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान पुलिस को संदिग्ध गतिविधि अंजाम दे रहे लोग नजर आये। पुलिस ने उन लोगों से पूछताछ की तो बदमाशों ने पुलिस पर फायर झोंक दिया। पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी और वह गिर गए।

पुलिस मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों को गोली लगी तो वह गिर गये जबकि उनके दो अन्य साथी जो कार लेकर सड़क पर खड़े थे, तुरंत मौके से फरार हो गए।

पिछले दिनों गौकशी में शामिल थे ये दोनों

घायल बदमाशों से पूछताछ में पता चला है कि ये दोनों पिछले दिनों बछरावां थाना इलाके में हुई गौकशी के वांछित अपराधी थे। पूछताछ में एक बदमाश ने अपना नाम इमरान निवासी महराजगंज जबकि दूसरे ने रायबरेली नगर के आजादनगर मोहल्ले का रहने वाला बताया है। पुलिस ने दोनो बदमाशों को ज़िला अस्पताल में भर्ती कराया है।

डॉक्टर का बयान

डॉक्टर रौशन पटेल इएमओ ज़िला अस्पताल ने बताया कि इमरान पुत्र मोहम्मद सलीम के पैर में फायर आम इंजरी है जिनको बछरावां सीएससी से जिला अस्पताल लाया गया है उनका ट्रीटमेंट करके भर्ती कर दिया गया है।

क्या बोले अपर पुलिस अधीक्षक?

अपर पुलिस अधीक्षक नवीन कुमार सिंह ने बताया कि 1 तारीख को गोकशी की घटना थाना बछरावां क्षेत्र में हुई थी जिसकी अभियोग पंजीकृत करके 4 लोग फरार चल रहे थे मुखबिर की सूचना पर पुलिस द्वारा घेराबंदी करके अघोरा के पास पुलिस मुठभेड़ में 2 लोगों के पैर में गोली लगी है दो लोग मौके से फरार हो गए हैं जिनके लिए दबिश दी जा रही है शीघ्र ही वह भी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story