×

Raebareli News: प्रेमिका ने हथेली पर लिखा प्रेमी का नाम, उठाया ऐसा कदम सुनने वालों के उड़ गए होश

Raebareli News: प्रेमी सोशल मीडिया पर निजी फोटोग्राफ डालने की लगातार दे रहा था धमकी। प्रेमिका ने इससे आहत होकर फांसी लगा ली।

Narendra Singh
Published on: 9 March 2023 5:18 PM GMT
Raebareli girl hanged herself After blackmailing His lover
X

Raebareli girl hanged herself After blackmailing His lover (Social Media)

Raebareli News: प्रेमिका जिससे प्रेम करती थी वही प्रेमी उसके लिए एक दिन मौत का कारण बन जाएगा यह सपने में भी उस युवती ने नहीं सोचा होगा, जिसने उस युवक से प्रेम किया था। लेकिन यहां प्रेमी ने ही अपनी प्रेमिका के निजी फोटोग्राफ सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा था। जिससे आहत होकर प्रेमिका ने प्रेमी का नाम हथेली पर लिखकर आत्महत्या कर ली।

परिजनों का आरोप है कि प्रेमी अपनी प्रेमिका के निजी फोटोग्राफ सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा था। जिससे वह आहत थी। परिजनों की तहरीर पर प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

जाने क्या था पूरा मामला?

मामला सरेनी थाना इलाके के सब्जी बाबूरा गांव का है। यहां की रहने वाली बाइस वर्षीय युवती का उन्नाव निवासी युवक अंकित से प्रेम संबंध था। युवती ने घर के भीतर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारा तो उसकी हथेली पर अंकित का नाम लिखा हुआ था। हाथ में लिखी तहरीर के मुताबिक अंकित उसके कुछ निजी फोटोग्राफ सोशल मीडिया पर डालने की धमकी दे रहा है। इसलिये वह जान दे रही है। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर अंकित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story