×

Raebarel News: अस्पताल बना अय्याशी का अड्डा, ग्रामीणों ने वार्ड ब्वाय को युवती के साथ पकड़ा

Raebarel News: रायबरेली के नसीराबाद थाना क्षेत्र कपूरपुर गांव स्थित आयुर्वेदिक अस्पताल के वार्ड बॉय को ग्रामीणों ने एक महिला के साथ आपत्ति जनक स्थिति पकड़ा।

Narendra Singh
Published on: 5 Oct 2022 5:45 AM GMT
X

रायबरेली: अस्पताल बना अय्याशी का अड्डा, ग्रामीणों ने वार्ड ब्वाय को युवती के साथ पकड़ा

Raebareli: जनपद रायबरेली (Raebarel News) में सीएमओ के ढुल-मुल रवैये और उनके अधीनस्थ अधिकारियों के नकारेपन की वजह से जिले की स्वास्थ्य स्वास्थ्य व्यवस्था बेपटरी हो गई है। अधिकारियों के बेपरवाह रवैये से अब अस्पताल अय्याशी के अड्डे बनते जा रहे हैं। रायबरेली के नसीराबाद थाना क्षेत्र (Nasirabad Police Station Area) कपूरपुर गांव स्थित आयुर्वेदिक अस्पताल (Ayurvedic Hospital) के वार्ड बॉय को ग्रामीणों ने एक महिला के साथ आपत्ति जनक स्थिति पकड़ा। वार्ड ब्वाय भगवान दीन डीह के जगदीशपुर ब्लॉक का रहने वाला है जो कपूरपुर आयुर्वेदिक अस्पताल में वार्ड बॉय के पद पर नियुक्त है ।

ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि भगवानदीन रोजाना अस्पताल नहीं आता। जब भी आता है किसी न किसी लड़की या महिला को ले कर आता है और वहां पर नियुक्त स्वीपर को नशे की गोली खिला कर बेहोश कर देता है। फिर वह लड़कियों के साथ अय्याशी करता है।

अधिकारी निरीक्षण के लिए नही आता

इस मामले में एडिशनल सीएमओ अंशुमान सिंह को फोन किया गया तो उन्होंने फोन उठाना मुनासिब नहीं समझा। ग्रामीणों ने बताया कि इस आयुर्वेदिक अस्पताल में कोई भी अधिकारी निरीक्षण के लिए नही आता है।यही वजह है कि यहां के कर्मचारी मनमानी पर उतारू हैं।

पुलिस ने खारिज की अय्याशी की बात

थानाध्यक्ष नसीराबाद नारायण कुशवाहा ने बताया कि 112 पर एक सूचना आई कि एक आदमी दारु पिए पड़ा है उसको ले जाकर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जब अस्पताल ले जाया गया तो वहां पर कुंडी खटखटाया गया तो एक वार्ड बॉय चड्डी बनियान में मिले बाकी कोई अय्याशी की बात सामने नहीं आई है।वार्ड बॉय अपने साली के साथ रहता है। अगर कोई तहरीर देता है तो जांच कर के कार्रवाई की जाएगी ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story