×

Raebareli News: पति ने डंडे से पीट-पीट कर की पत्नी की निर्मम हत्या, मौके से आरोपी हुआ फरार

Raebareli News: हत्या के बाद से पति फरार है। हत्या के पीछे पति का पत्नी पर शक किया जाना बताया जा रहा है। हालांकि परिजनों का कहना है कि पति दहेज की मांग करता था।

Narendra Singh
Published on: 27 Jan 2023 4:20 PM GMT
Raebareli News
X

Raebareli News (Newstrack)

Raebareli News Today: रायबरेली में एक पति ने अपनी ही पत्नी की डंडों से पीट पीट कर निर्मम हत्या कर दी है। हत्या के बाद से पति फरार है। हत्या के पीछे पति का पत्नी पर शक किया जाना बताया जा रहा है। हालांकि परिजनों का कहना है कि पति दहेज की मांग करता था। मामला भदोखर थाना इलाके के फेरू का पुरवा गांव का है। यहां का रहने वाला लव कुश लुधियाना में रहकर काम करता था। चार साल पहले जगतपुर में उसका विवाह हुआ था। विवाह के कुछ दिन बाद वह फिर लुधियाना चला गया। लुधियाना से लौटा तो उसे अपनी पत्नी पर शक हुआ और इसी को लेकर आये दिन उसकी निर्दयता से पिटाई करने लगा। दो दिन पहले किसी काम से चित्रकूट गया था। आज चित्रकूट से लौटा तो एक बार फिर उसने पत्नी को पीटना शुरू कर दिया।

आरोपी हुआ फरार

पिटाई के दौरान उसके हाथ में लकड़ी का डंडा आ गया जिससे उसने पत्नी को पीट पीट कर अधमरा कर दिया। आरोपी पति के परिजनों ने मामले को दबाते हुए बिना पुलिस को बताये उसे सीएचसी हरचंदपुर पहुंचा दिया जहां डॉक्टरों ने ज़िला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। ज़िला अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल आरोपी पति मौके से फरार है। पुलिस ने मृतका के परिजनों की तहरीर मिलने पर सख्त कार्रवाई की बात कही है। डॉक्टर अतुल पांडेय-इएममो,ज़िला अस्पताल ने बताया की मनिका 22 साल को लेकर आए है जिनको मायके वाले बता रहे है की इनको पति ने मारा है फेरु का पुरवा के रहने वाले है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story