पुजारी का काटा गला: मंदिर में मिली लाश, Raebareli की दर्दनाक घटना

Raebareli: महाराजगंज गांव से चंद कदम दूर मंदिर पर सो रहे पुजारी की धारदार हथियार से अज्ञात लोगो ने ताबड़तोड़ कई वार कर निर्मम हत्या कर दी।

Narendra Singh
Report Narendra SinghPublished By Vidushi Mishra
Published on: 20 March 2022 6:09 AM GMT
murder of priest in raebareli
X

रायबरेली में पुजारी की निर्मम हत्या 

Raebareli: महाराजगंज गांव से चंद कदम दूर मंदिर पर सो रहे पुजारी की धारदार हथियार से अज्ञात लोगो ने ताबड़तोड़ कई वार कर निर्मम हत्या कर दी। घटना के बाद पूरे गांव में कोहराम मचा हुआ है। सूचना पर पहुंची पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।

घटना महाराजगंज कोतवाली क्षेत्र के मदन खेड़ा मजरे पोखरनी गांव की है। गांव से लगभग 100 मीटर की दूरी पर हनुमान मंदिर का निर्माण कर गांव के ही सत्रोहन पाल पुत्र अहोरवा ( 65) वहीं पर पूजा अर्चना करने के साथ ही रात में वहीं सोते हैं।

लोगों का हुजूम इकट्ठा

सत्रोहन पाल लगभग 10 वर्षों से मंदिर पर रहकर पूजा पाठ करते हैं। रविवार सुबह लगभग 7:00 बजे पुजारी का पोता मयंक रोज की तरह उन्हें चाय के लिए बुलाने गया तो देखा कि उसके बाबा लहूलुहान पड़े हुए हैं। घटना की खबर गांव में लगते ही घटनास्थल पर लोगों का हुजूम इकट्ठा हो गया।

पुजारी

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुजारी के शरीर में धारदार हथियार से हत्यारे ने दाहिनी ओर गले पर कई वार किए जिससे गला कट गया और दाहिने कंधे पर भी कई वार किया जिससे दाहिना हाथ कंधे से कटकर लटक गया।

कुल्हाड़ी या अन्य धारदार हथियार से काटकर उनकी हत्या बताई जा रही है। हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। कुछ लोग घटना के पीछे जमीनी विवाद बता रहे हैं। पुजारी की 20 वर्ष पूर्व पत्नी की मृत्यु हो जाने के बाद लगभग 10 साल पूर्व से मंदिर पर रहकर पूजा पाठ करते थे।

चर्चा है कि पहली पत्नी की मृत्यु के बाद उन्होंने दूसरी शादी की थी। जिसके नाम भूमि का बैनामा भी कर दिया था। वर्तमान में पुजारी अपने इकलौते बेटे राम बहादुर के घर ही भोजन इत्यादि करते थे।

सूचना पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव ने हर पहलुओं पर जांच शुरू कर दी गयी और जल्द ही इसका खुलासा हो जाएगा और लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया ।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story