×

Raebareli News: नॉमिनी फॉर्म भरने में उलझा कर रिटायर्ड सेल्स टैक्स ऑफिसर से पांच लाख की ठगी, जांच शुरू

Raebareli: आज बैंक में रिटायर्ड कर्मचारी अपना पैसा एफडी कराने आया था। उन्हें नॉमिनी फॉर्म भरने में उलझा कर 5 लाख की ठगी करके युवक फरार हो गया।

Narendra Singh
Published on: 9 Dec 2022 11:49 AM GMT
Raebareli News In Hindi
X

वारदात की सीसीटीवी फुटेज

Raebareli News: रायबरेली में टप्पे बाजो के हौसले बुलंद हैं। आज बैंक में रिटायर्ड कर्मचारी अपना पैसा एफडी कराने आया था और उसके साथ बैंक के भीतर टप्पे बाजी होने की खबर आग की तरह फैल गई। एसपी आलोक प्रियदर्शी, अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव, सीओ सिटी वंदना सिंह सहित आला अधिकारी एसबीआई बैंक पहुंचे और सीसीटीवी फुटेज के सहारे टप्पे बाज की तलाश करना शुरू कर दिया है।

बैंक के भीतर पांच लाख की टप्पेबाजी

रायबरेली में बैंक के भीतर पांच लाख की टप्पेबाजी होने से हर कोई हैरान है। टप्पेबाज एक दिन पहले से पीड़ित की रेकी कर रहे थे। मामला शहर कोतवाली थाना इलाके के एसबीआई मेन ब्रांच का है। यहां रिटायर्ड सेल्स टैक्स ऑफिसर आरपी सिंह एक दिन पहले एसबीआई में अपनी एफडी का नवीनीकरण कराने आये थे। तभी एक व्यक्ति ने अपना नाम रमेश कुमार बताते हुए बैंक का ही इम्प्लाई बताया था। कथित रमेश ने आरपी सिंह से यह कहते हुए एक दिन बाद बुलाया था कि आज कुछ कर्मचारी छुट्टी पर हैं। आरपी सिंह आज सुबह पहुँचे तो वह उनकी मदद के लिए साथ साथ लग गया। आरपी सिंह पांच लाख रुपये निकाल कर एफडी बनवाने के लिए लाइन में लगे तभी कथित रमेश ने उन्हें एक नॉमिनी फॉर्म देते हुए उसे भरने के लिए कहा। आरपी सिंह सिर झुका कर फॉर्म भरते रहे और जब नज़र उठा कर देखा तो कथित रमेश पैसे समेत गायब हो चुका था।

जांच में जुटी पुलिस

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे खंगालने के बाद निष्कर्ष निकाला है कि टप्पेबाज बैंक के लोगों के जान पहचान का है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है। वही टप्पेबाजी करने वाले का सीसीटीवी फुटेज में दौड़ते हुए वीडियो वायरल हो गया है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story