×

Raebareli News: बहनों के लिए 2 दिन की बस यात्रा मुफ्त, 170 बसों का संचालन रक्षाबंधन पर कराया गया

Raebareli News: रक्षाबंधन पर प्रदेश सरकार ने बहनों के लिए 2 दिन की बस यात्रा मुफ्त की है इसके लिए बसों को दुरुस्त कराया गया है।

Narendra Singh
Published on: 11 Aug 2022 5:55 AM GMT
X

बहनों के लिए 2 दिन की बस यात्रा मुफ्त (photo: social media )

Raebareli News: उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा बहनों को रक्षाबंधन का तोहफा देने के काम से काफी खुश दिखे यात्री। रायबरेली मे डिपो की 170 बसों का संचालन इस बार रक्षाबंधन पर कराया जाएगा। आजादी के 75 वे अमृत महोत्सव कार्यक्रम के तहत इस बार रक्षाबंधन पर प्रदेश सरकार ने बहनों के लिए 2 दिन की बस यात्रा मुफ्त की है इसके लिए बसों को दुरुस्त कराया गया है। साथ ही रूटों का चयन भी किया गया है।

पिछले कई वर्षों से रक्षाबंधन के दिन सरकार ने बहनों को रोडवेज की बसों में फ्री सफर करने की सुविधा दी है। पूर्व में महज रक्षाबंधन के दिन ही बहनों को यह सुविधा मिलती थी, लेकिन इस बार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दो दिन बहनों को फ्री सफर करने की घोषणा की है। आजादी के अमृत महोत्सव के क्रम में इस बार 48 घंटे तक मुफ्त बस सेवा उपलब्ध रहेगी। 10 अगस्त की मध्यरात्रि 12 बजे से 12 अगस्त की मध्यरात्रि 12 बजे तक बहनों को यह सुविधा मिलेगी।

रायबरेली डिपो में 70 बसों का संचालन

ए आर एम ने बताया कि रायबरेली डिपो में 70 बसों का संचालन किया है गया है और जो बसें चल रही हैं इस बार आजादी का 75व अमृत महत्सव भी मनाया जा रहा है मुख्यमंत्री के निर्देश पर 2 दिनों के लिए यह सुविधा सम्मानित बहनों के लिए दिया गया लखनऊ सुल्तानपुर दिल्ली बलिया गोंडा बहराइच सभी मार्गों पर बस से रवाना है इनकी देखभाल के लिए हमारी टीम में भी लगी हुई कहीं कोई असुविधा ना हो पाए ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story