Raebareli News: डम्फर ने बाइक सवार पिता-पुत्र को मारी टक्कर, मासूम की मौत से कोहराम

Raebareli News: हटवा पुल के पास अनियंत्रित डम्फर ने बाइक सवार पिता -पुत्र को जोरदार टक्कर मार दी, घटना में 2 वर्षीय बेटे की मौत हो गई, जबकि पिता घायल हो गए।

Narendra Singh
Published on: 25 Dec 2022 1:59 PM GMT
Sitapur road Accident
X

Sitapur road Accident(Social Media)

Raebareli News: ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के हटवा पुल के पास अनियंत्रित डम्फर ने बाइक सवार पिता -पुत्र को जोरदार टक्कर मार दी, घटना में 2 वर्षीय बेटे की मौत हो गई। घायल पिता को सीएचसी ले जाया गया जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया है। पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर कार्यवाही की जा रही है। डम्फर चालक वाहन लेकर मौके से भाग निकला।

ये है पूरा मामला

क्षेत्र के हिसामपुर गाँव निवासी मिश्रीलाल (32 वर्ष) रविवार की दोपहर बाद अपने दो वर्षीय बेटे राज को बाइक से लेकर हटवा बाजार जा रहा था। तभी बाजार से पहले पुल के पास गंगा एक्सप्रेस-वे के निर्माण में मिट्टी लेकर जा रहे अनियंत्रित डम्फर ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। घटना में पिता-पुत्र दोनों गम्भीर रूप से घायल हो गये, जानकारी होने पर आसपास मौजूद लोग मौके पर पहुंचे और सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी पहुंचाया, जहां दो वर्षीय पुत्र राज को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि पिता मिश्रीलाल को सीएचसी से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

कोतवाल बालेंदु गौतम ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है और तहरीर मिलने पर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।मृतक राज अपने पिता की इकलौती संतान था, जिसकी मृत्यु से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

डम्फर बने राहगीरों के लिए काल

गंगा एक्सप्रेस वे निर्माण में मिट्टी ढुलाई कर रहे डम्फर आये दिन लिंक रोड पर फर्राटा भरते हैं और किसी भी वक्त बड़ी घटना को अंजाम दे सकते है, आखिर लापरवाही का नतीजा ये हुआ कि एक बच्चे को अपनी जान गंवानी ही पड़ी।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story