×

Raebareli News: पिता की डांट से नाराज दो बहने आत्महत्या करने पहुंची, जाने पूरा मामला

Raebareli News: पुलिसकर्मियों ने गांव के ग्राम प्रधान और पिता को मौके पर बुलाया और उसके बाद समझा-बुझाकर घर भेज दिया सूचना पाकर मौके पर पहुंचे लालगंज नगर क्षेत्राधिकारी महिपाल पाठक ने कहा कि ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों की सूझबूझ से दोनों बहनों की जान बचाई जा सकी है।

Narendra Singh
Published on: 27 Sep 2022 4:43 PM GMT
Raebareli News father scolding Angered two sisters going commit suicide rescued by policemen
X

Raebareli News father scolding Angered two sisters going commit suicide rescued by policemen 

Raebareli News: बताया जा रहा है सरेनी कोतवाली क्षेत्र के रासीगांव की रहने वाली यह दोनों बहने बंदना 19 वर्ष और संजना 17 वर्ष गेगासो गंगापुर से गंगा नदी में कूदकर आत्महत्या करने जा रही थी। अक्सर पिता दोनों बहनों को मारता पीटता था। आज फिर दोनों बहनों की पिटाई पिता ने कर दी जिसके बाद दोनों बहनें नाराज होकर एनएच 232 पर गेगासो गंगा घाट पर गंगा नदी में बने पुल से दोनों बहने छलांग लगाने जा रही थी तभी गेगासो गंगापुल पर चेकिंग के लिए खड़े एसआई ओमप्रकाश सिंह और पुलिसकर्मी शिवम कुमार व हारेंद्र सिंह ने दौड़ कर दोनों को गंगापुल से कूदकर आत्महत्या करने से बचा लिया।

पुलिसकर्मियों ने गांव के ग्राम प्रधान और पिता को मौके पर बुलाया और उसके बाद समझा-बुझाकर घर भेज दिया सूचना पाकर मौके पर पहुंचे लालगंज नगर क्षेत्राधिकारी महिपाल पाठक ने कहा कि ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों की सूझबूझ से दोनों बहनों की जान बचाई जा सकी है।


उन्होंने बताया कि बंदना और संजना नाम की दो लड़की हैं जो छोटे लाल के घर की रहने वाली हैं। किसी बात से नाराज होकर यह गंगा नदी में छलांग लगाना चाह रही थी तभी हमारी पुलिस टीम वहां पर चेकिंग कर रही थी और जब उन लोगो ने देखा कि लड़कियां आत्महत्या करने जा रही है तो तुरंत उन्हें मौके से बचा लिया गया।सीओ ने पुलिस कर्मियों की सराहना भी की।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story