TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Raebareli News: रायबरेली में भीषण अग्निकांड, लाखों की क्षति का अनुमान

Raebareli News Today: रायबरेली में आग लगने से ऑटो पार्ट्स की दुकान में रखा लाखों की कीमत का सामान जलकर राख हो गया है।

Narendra Singh
Published on: 10 Nov 2022 2:23 AM GMT
Raebareli news
X

रायबरेली में भीषण अग्निकांड (photo: social media )

Raebareli News: रायबरेली में डीह थाना क्षेत्र के मटियारा चौराहे शॉर्ट सर्किट से ऑटो पार्ट्स की दुकान में भीषण आग लग जाने से काफी नुकसान हो गया। दमकल और पुलिस मौके पहुंची और दमकल ने कड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया।

रायबरेली में आग लगने से ऑटो पार्ट्स की दुकान में रखा लाखों की कीमत का सामान जलकर राख हो गया है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया है। आग लगने की वजह शार्ट सर्किट बताई जा रही है।

मामला यहां के डीह थाना इलाके में परशदेपुर कस्बे का है। कस्बे के मटियरवा चौराहे पर संजय की संजय ऑटो पार्ट्स के नाम से बाइक पार्ट्स की दुकान है। आज शाम को संजय रोज़ की तरह दुकान बंद करके घर पहुंचे थे तभी थोड़ी देर बाद उनकी दुकान में आग लगने की सूचना मिली। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे तो दुकान से आग के शोले उठ रहे थे।

आग लगने की वजह

स्थानीय लोगों के साथ संजय ने आग बुझाने की कोशिश की लेकिन कामयाबी नहीं मिली। इसी बीच किसी ने फायर ब्रिगेड को सूचना दे दी। तुरंत ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने मौके पर पहुंच कर आग को काबू में किया। फिलहाल आग लगने से कितना नुकसान हुआ इसका आकलन किया जा रहा है। इसका सुखद पहलू यह रहा कि कोई जनहानि नहीं हुई है। आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट होना बताया जा रहा है। लोगों में चर्चा है कि ग्रहण के बाद आग लगने की घटनाएं काफी तेजी से बढ़ रही हैं लोगों को सावधान रहने की जरूरत है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story