×

Raebareli News: नवजात बच्चों के लावारिस हालत में मिलने का सिलसिला जारी, अस्पताल के बाथरूम में मिला एक नवजात

Raebareli News: रायबरेली जिला अस्पताल के हड्डी वार्ड के बाथरूम में सुबह एक बच्चा मिला जिसकी सूचना लोगो ने वार्ड बाय को दी ।

Narendra Singh
Published on: 4 Sep 2022 6:58 AM GMT
Raebareli News
X

Raebareli News (photo: social media )

Raebareli News: रायबरेली में नवजात बच्चों के लावारिस हालत में मिलने का सिलसिला थमने का नाम नही ले रहा है। तीन दिन पहले सलोन थाना क्षेत्र में सई नदी किनारे एक बच्ची मिली थी वही आज रायबरेली जिला अस्पताल में एक नवजात बच्चा मिलने से हड़कंप मच गया। रायबरेली जिला अस्पताल के हड्डी वार्ड के बाथरूम में सुबह एक बच्चा मिला जिसकी सूचना लोगो ने वार्ड बाय को दी । जिसने बच्चे को बाथरूम से बाहर निकाला और उसे डॉक्टर को दिखाया।

डॉक्टर ने मासूम बच्चे को इलाज के लिए नियोटिकल वार्ड में भर्ती कर लिया। जिला अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि हड्डी वार्ड के बाथरूम में एक बच्चा मिला है जो स्वस्थ हैं,उसका इलाज बच्चा वार्ड में चल रहा है। उसे बाथरुम में कौन फेक गया इसकी जानकारी नही हुई है। मुख्य चिकित्सा अधीक्षक महेंद्र मौर्य ने बताया कि कल रात में 1:58 पर इमरजेंसी में हड्डी दर्द के बहाने से भर्ती हुई महिला जोकि भदोखर थाना क्षेत्र के मधपुरी की रहने वाली है। सदर कोतवाल राघवन सिंह का कहना है कि बच्चे को फेंकने के बारे में पता लगाया जा रहा है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story