×

Raebareli News: रिटायर्ड आंगनबाड़ी सुपरवाइजर की गला रेतकर निर्मम हत्या, इलाके में फैली सनसनी

UP Latest News : यूपी के रायबरेली में रिटायर्ड आंगनबाड़ी सुपरवाइजर की गला रेत कर हत्या कर दी गई है। मामला जनपद के कोतवाली थाना इलाके का है। फिलहाल पुलिस हत्याकांड की पड़ताल कर रही है।

Narendra Singh
Written By Narendra Singh
Published on: 20 Nov 2022 2:14 AM GMT
Crime
X

क्राइम (प्रतीकात्मक तस्वीर : न्यूज़ट्रैक)

Raebareli News : रायबरेली में रिटायर्ड आंगनबाड़ी सुपरवाइजर की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गई है। हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। मामला शहर कोतवाली थाना इलाके के इंदिरा नगर कालोनी का है। यहां पर आंगनबाड़ी की रिटायर्ड सुपरवाइजर स्नेहकुमारी अकेली रहती हैं। उनके भाई भी पड़ोस में ही रहते हैं। आज उनके भाई जब बहन के घर पहुंचे तो उन्हें भीतर की तरफ स्नेहकुमारी का खून से सना शव दिखाई दिया। भाई की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पूरे मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

मामला हत्या से जुड़ा हुआ होने से कॉलोनी में हड़कंप मच गया। पड़ोस के लोग भी सह में नजर आए इस तरीके से घटना होने पर लोगों में दहशत का माहौल बन गया वहीं, इस घटना को लेकर एसपी आलोक प्रियदर्शी ने जिले में पूरे अलर्ट जारी कर दिया और चेकिंग अभियान भी शुरू करा दिया जिससे कि अपराधी भाग ना सकें।

मामले पर पुलिस का बयान

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इंदिरा नगर में स्नेह कुमारी 65 वर्ष अकेले रहती थी हत्या की सूचना पर पुलिस यहाँ पहुंची है। उनके भाई पड़ोस में रहते थे 06:45-07:45 बजे के करीब रोज आया करते थे। आज जब वह पहुंचे तो दरवाजा बंद था तो अपने लड़के को बुलाया और देखा की लाश पड़ी है। फिर फोन करके पुलिस को बुलाया तो देखा की गले पर चोट के निशान बने हुए हैं। लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। जैसे ही रिपोर्ट आती है हत्या का कारण पता चल पाएगा बाकी विधिक कार्रवाई की जा रही

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story