Raebareli Accident: रायबरेली में भयानक बस हादसा, डेढ़ दर्जन से अधिक यात्रियों के घायल होने की सूचना

Raebareli Accident Today: बछरावा से लालगंज जा रही थी आलमबाग डिपो की बस सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर ट्राली टकरा गयी

Anant kumar shukla
Published on: 11 Nov 2022 4:26 PM GMT
X

Raebareli Road Accident  

Raebareli Road Accident: रायबरेली- बछरावा थाना क्षेत्र के अंतर्गत नंदा खेड़ा के पास भयानक एक्सीडेंट हुआ। बछरावा से लालगंज जा रही थी आलमबाग डिपो की बस सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर ट्राली टकरा गयी। रोडवेज बस में लगभग डेढ़ दर्जन से अधिक यात्रियों के घायल होने की सूचना है, हालांकि यह संख्या बढ़ भी सकती। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से लोगों को हाॉस्पिटल ले जाया जा रहा है। हादसा इतना भयावह था कि प्रत्यक्षदर्शियों सहमे हुए है।

उत्तर प्रदेश में रोड एक्सीडेंट आम हो गया हो गया है। आये दिन रोड एक्सीडेंट की सूचनाएं सुनने को मिलती है। यदि रिपोर्ट की माने तो उत्तर प्रदेश देश मे एक्सीडेंट के मामले तीसरे स्थान पर है। प्रदेश में पहला स्थान कानपुर का है। ये आंकड़े हादसों में हुई मौतों के आधार पर निकाला गया है। सड़क हादसे में ज्यादतर लो जान गवां देते हैं या शारीरिक रूप से अपंग हो जाते हैं। राष्ट्रीय अपराध रिकॉर्ड ब्यूरो (NCRB) के आंकड़ों को देख कर सड़क पर चलने वाले प्रत्येक व्यक्ति के मन मे दहसत पैदा हो जाएगा। 2021 की रिपोर्ट की माने तो कानपुर में सबसे अधिक व्यक्तियो की सड़क हादसे में मौत हुई है। कानपुर में 2021 में लगभग 1373 लोगों की मौत सड़क पर हादसों के कारण हुई। जो कि एक डराने वाला आंकड़ा है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story