×

Raebareli News: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, दो युवकों की मौत

Raebareli News: मंगलवार को सलोन जायस रोड पर नसीराबाद कस्बे में तेज रफ्तार ट्रक व बाइक को टक्कर मार दी। इस टक्कर में बाइक सवार दो युवको की मौत हो गई।

Narendra Singh
Published on: 14 Dec 2022 1:08 AM GMT
Raebareli News
X

मृतक युवक। 

Raebareli News: मंगलवार को सलोन जायस रोड पर नसीराबाद कस्बे में तेज रफ्तार ट्रक व बाइक की हुई भिड़ंत में बाइक सवार दो युवको की मौत हो गई। सूचना पर पंहुची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीँ युवकों की मौत की खबर सुन घर में कोहराम मच गया।

मृतकों की पहचान

क्षेत्र के सलोन जायस रोड पर नसीराबाद कस्बा में मंगलवार को तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से आरही बाइक में टक्कर मार दी। इसमें बाइक सवार मो, आलम पुत्र सरीफ 25 वर्ष निवासी नटपुरवा ओदारी थाना जायस जिला अमेठी व रामबाबू पुत्र रामकुमार निवासी जमालपुर हुर्रैया थाना नसीराबाद गम्भीर रूप से घायल हुए और बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना पर पंहुची नसीराबाद पुलिस ने दोनों घायलों को आनन फ़ानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र नसीराबाद पहुचाया, जहां चिकित्सक ने दोनों युवको को मृत घोषित कर दिया।

बताते चले की मृतक मो आलम अपने साथी रामबाबू के साथ बाइक की सर्विस कराने नसीराबाद कस्बा गए थे, जहां बाइक की सर्विस कराने के बाद दोनों जा रहे तभी सामने से आरही तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसमें दोनों युवकों की मौत हो गई। वहीं, मौत की खबर घर पहुचते ही दोनों घरो में कोहराम मच गया।

मृतकों के घरों में छाया मातम

मृतक रामबाबू की मां राजकुमारी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। मृतक रामबाबू अपने चार भाइयों में तीसरे नम्बर का था। वही मृतक मो. आलम के पिता सरीफ बेटे का शव देख सन्न रह गए तो मां नजमा में आंखों से आंसू नहीं रूक रहे हैं।

ट्रक को कब्जे में लिया गया: एसओ

उधर नसीराबाद एसओ राकेश चन्द्र ने बताया कि सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। साथ में उन्होंने बताया कि ट्रक को कब्जे में लिया गया है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story