×

Raebareli News: रायबरेली में चुनाव से पहले डीडीसी के अपहरण का वीडियो वायरल होने से मचा हड़कंप, सपा ने पुलिस पर लगाए आरोप

Raebareli News: चुनाव से पहले रायबरेली में पुलिस द्वारा डीडीसी को जबरन गाड़ी पर बैठाकर ले जाने का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके बाद आज सपाईयों ने डीएम-एसपी से मिलकर निष्पक्ष चुनाव कराए जाने की मांग किया है।

Narendra Singh
Report Narendra SinghPublished By Ashiki
Published on: 2 July 2021 5:44 PM GMT
Raebareli News: रायबरेली में चुनाव से पहले डीडीसी के अपहरण का वीडियो वायरल होने से मचा हड़कंप, सपा ने पुलिस पर लगाए आरोप
X

सपाईयों ने निष्पक्ष चुनाव के लिए डीएम-एसपी से की मांग (Photo- Social Media)

Raebareli News: यूपी में ठीक चौबीस घंटे बाद पंचायत चुनाव को लेकर मतदान होना है। उससे पहले आज रायबरेली में पुलिस डीडीसी को जबरन गाड़ी पर बैठाकर ले जा रही है। इस घटना का वीडियो आज जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो सपाईयों ने डीएम-एसपी से मिलकर निष्पक्ष चुनाव कराए जाने की मांग किया है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो हरचंदपुर विधानसभा क्षेत्र से छताव तृतीय से जिला पंचायत सदस्य मोहम्मद शरीफ का बताया जा रहा है। स्थानीय लोगों का कहना है कि गुरुवार को पुलिस डीडीसी मोहम्मद शरीफ को जबरन गाड़ी में बैठा रही है। आरोप है कि पुलिस डीडीसी को सत्ताधारी दल के प्रत्याशी को वोट करने के लिए इस तरह का दबाव बना रही है।


सपा जिलाध्यक्ष वीरेंद्र यादव ने कहा कि कल छताव से जिला पंचायत सदस्य के साथ आतंकवादी घटना हुई। पुलिस ने उन्हें पकड़कर के जबर्दस्ती गाड़ी में ठूंसा। उन्हें किसी के हैंडओवर करने का प्रयास हुआ। सपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि ये तो गनीमत था कि उनके साथ उनके समर्थक थे जिन्होंने उनकी जान बचाई और उनका अपहरण होने से बचाया।

बता दें कि रायबरेली में बीजेपी प्रत्याशी रंजना चौधरी और कांग्रेस की आरती सिंह में सीधी टक्कर है। सपा ने कांग्रेस को समर्थन दिया है। यहां 52 जिला पंचायत सदस्यों में से सपा के सबसे ज्यादा जिला पंचायत सदस्य हैं। कांग्रेस पूरे प्रदेश में इकलौती सीट पर अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ रही है। ऐसे में उसके लिए ये सीट जीतना चुनौती बन गई है।

अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया कि जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव की सुरक्षा की बात की जाए तो मतदान केंद्र के 200 मीटर तक जिला पंचायत सदस्य के अलावा कोई नही जा पाएगा। माननीयो को डिग्री कालेज के पास रोका जाएगा। मतदान केंद्र में कोई भी असलहा लेकर प्रवेश नही कर सकता है। कड़ी सुरक्षा के लिए 2 प्लाटून पीएसी लगाई गई है। कल जिले की सीमाओं को सील रखा जाएगा।

Ashiki

Ashiki

Next Story