×

Raebareli News: चोर को तालिबानी सज़ा, ग्रामीणों की इस बेरहम हरकत की पुलिस को भनक तक नहीं

Raebareli News: ग्रामीणों ने चोर को एक नीम के पेड़ पर रस्सी से बांधकर पूछताछ की, मगर इसकी सूचना थानाध्यक्ष को नहीं दी।

Narendra Singh
Published on: 15 Jun 2022 5:12 AM GMT
Raebareli News: चोर को तालिबानी सज़ा, ग्रामीणों की इस बेरहम हरकत की पुलिस को भनक तक नहीं
X

Raebareli News: इन दिनों चोरी को लेकर घटनाएं (theft incident) दिन बा दिन बढ़ती नजर आ रही हैं। ताजा मामला डीह थाना क्षेत्र के भीरा कस्बे का है, जहां पर एक अर्जुन नाम के चोर ( the thief) को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और उससे पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह बिन्नावा गांव के रहने वाला है । अपने ससुराल जाते समय गांव वालों ने उसको पकड़ लिया । पकड़ने के बाद अर्जुन ने कबूला कि डीह में उसने एक साइकिल और मोबाइल चोरी की है।

ग्रामीणों ने चोर को एक नीम के पेड़ पर रस्सी से बांधकर पूछताछ भी की, मगर इसकी सूचना थानाध्यक्ष को नहीं दी। जब थाना अध्यक्ष डीह पंकज सोनकर से बात की गई तो उन्होंने कहा हमें कोई जानकारी नहीं है, ना ही किसी ने हमे जानकारी दी है।

बता दें, एक चोर को पकड़कर गांव वालों ने तालिबानी सज़ा दे डाली। जहा कस्बे में एक अर्जुन नाम के चोर को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और उसको पेड़ से घंटों बांध के रखा। चौंकाने वाली बात यह रही कि एक युवक पर चोरी का आरोप है, घंटों पेड़ से बंधा रहा और पुलिस वालों को सूचना नहीं मिल पाई। उस पर एक मोबाइल और साइकिल चुराने का आरोप है। पकड़े गए चोर अर्जुन ने बताया कि वह बिन्नावा गांव का रहने वाला है और वह अपने ससुराल आया था। ससुराल जाते वक्त ग्रामीणों ने हमें पकड़ लिया और यहां पेड़ से बांध दिया।

अपने बयान में अर्जुन ने बताया उसने एक मोबाइल और साइकिल चुराई है, लेकिन सबसे बड़ी बात है की ग्रामीणों ने उसे पुलिस को सौंपने की बजाए खुद तालिबानी सजा दे दी।

डीह एसओ का बयान

डीह एसओ पंकज सोनकर से बात की गई तो उन्होंने कहा कि वायरल वीडियो की मुझे कोई जानकारी नहीं है, और न ही इस घटना की कोई जानकारी है। खास बात यह है कि सुबह से यह वीडियो वायरल है और अभी तक पुलिस को इस बात की जानकारी नहीं हो पाई है। इसे साफ जाहिर होता है पुलिस का सूचना तंत्र बेहद कमजोर हो चुका है छोटी-छोटी घटनाएं पता ही नहीं चलती।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story