×

Raebareli News: योगीराज में अपराधियों की खैर नही है, नशा कारोबारी की संपत्ति गाजे बाजे के साथ कुर्क

Raebareli News Today: रायबरेली पुलिस ने नशे के कारोबारी की लाखों रुपये कीमत की संपत्ति कुर्क कर ली है।

Narendra Singh
Published on: 3 Sep 2022 2:21 PM GMT
Raebareli police attached the property of drug dealer
X

Raebareli police attached the property of drug dealer

Raebareli News: उत्तरप्रदेश में योगीराज में अपराधियों को लेकर उनकी बात की जाए तोअपराधियों के संपत्तियों को लेकर रायबरेली जिला प्रशासन लगातार कार्यवाही नियंत्रण करते नजर आ रहा है ताजा मामला सोनिया गांधी के सांसदीय क्षेत्र रायबरेली का है जहां पर मादक पदार्थ रायबरेली पुलिस ने नशे के कारोबारी की लाखों रुपये कीमत की संपत्ति कुर्क कर ली है। गैंगेस्टर ऐक्ट के तहत पुलिस ने नशा कारोबारी की संपत्ति को गाजे बाजे के साथ कुर्क किया है। कुर्क की गई संपत्ति की कीमत 35 लाख रुपये बताई जा रही है। दरअसल करुणेश पर 2019 में एनडीपीएस के तहत कार्रवाई हुई थी।

कुछ दिन शांत रहने के बाद करुणेश एक बार फिर नशे के कारोबार में सक्रिय हुआ तो भदोखर पुलिस ने उसके कब्ज़े से 14 कुंटल गांजा बरामद कर मुकदमा दर्ज किया था। नशा कारोबारी के खिलाफ गैंगेस्टर ऐक्ट के तहत भी कार्रवाई हुई थी। इसी के तहत डीएम के आदेश पर पुलिस ने करुणेश के लालगंज थाना इलाके में चिन्मयामऊ गांव स्थित पैतृक आवास को कुर्क कर लिया।

अवैध रूप से की गई कमाई से अर्जित संपत्ति की कीमत 35 लाख बताई गई है। बात की जाए अपराधियों की पत्तियों को लेकर तो अपराधियों में खौफ नजर देखने को मिल रहा है। डीएम माला श्रीवास्तव के निर्देश पर 14 एक की कार्यवाही आज सीओ वंदना सिंह व लालगंज क्षेत्राधिकारी महिपाल पाठक के नेर्तत्व में भदोखर थाना अध्यक्ष यशकांत सिंह मिल एरिया थानाध्यक्ष रेखा सिंह सहित भारी पुलिस बल के साथ 35 लाख की । कुर्क की गई संपत्ति को लेकर अपराधियों में दहसत का माहौल बना हुआ है।

Admin 2

Admin 2

Next Story