Raebareli News: पुलिस बनी जीवनदायिनी, छात्रा को ऐसे मौत के मुंह से खींच लिया

Raebareli News: गश्ती पुलिस ने छात्रा को प्यार से समझाते हुए आत्महत्या का कारण पूछा तो उसके जवाब से हर कोई हतप्रभ रह गया।

Narendra Singh
Published on: 6 Dec 2022 2:30 AM GMT
Raebareli today news
X

छात्रा को ऐसे मौत के मुंह से खींच लिया 

Raebareli News: एसपी आलोक प्रियदर्शी की पहल का असर आज देखने को मिली गरुण वाहिनी की पुलिस के सिपाहियों ने आज एक छात्रा की जान बचा ली। एसपी की इस पहल को लेकर हर तरफ चर्चा हो रही है। ताजा मामला रायबरेली पुलिस का है जो आज एक छात्रा के लिए जीवनदायिनी बन गई।

पुलिस ने रात्रि गश्त के दौरान इस छात्रा को उस वक्त गंगा नदी में छलांग लगाने से रोक लिया जब वह सरेनी थाना इलाके के गेगासों पुल की रेलिंग तक पहुंच गई थी। गंगा नदी के ऊपर बने पुल पर रात्रि गश्त कर रही पुलिस ने सूझबूझ का परिचय देते हुए बिना छात्रा को आवाज़ लगाए पलक झपकते ही गुरिल्ला प्रणाली की तर्ज़ पर युवती का पैर पकड़ कर खींच लिया। छात्रा खुद को पुलिस वालों से घिरा देखा तो फफक फफक कर रोने लगी।

पुलिसकर्मियों को सम्मानित

गश्ती पुलिस ने छात्रा को प्यार से समझाते हुए आत्महत्या का कारण पूछा तो उसके जवाब से हर कोई हतप्रभ रह गया। छात्रा के मुताबिक उसका पिता शराब का आदी है और उसके साथ मारपीट करता है। हाईस्कूल की छात्रा ने बताया कि पिता के शराब का लती होने के चलते उसकी पढ़ाई भी बाधित हो रही है। पुलिस ने तुरंत फतेहपुर ज़िले के हुसैनगंज थाना क्षेत्र निवासी उसके पिता को बुलाकर समझाने बुझाने के बाद अन्य परिजनों की मौजूदगी में उनके हवाले कर दिया। वहीं इस मामले में एसपी आलोक प्रियदर्शी बचाने वाले पुलिसकर्मियों को सम्मानित भी करेंगे।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story