×

Raebareli: सेना के जवान की पुलिसकर्मियों ने की पिटाई, गाड़ी के कागजात खोने की शिकायत करने पहुंचा था थाने

Raebareli News: रायबरेली में सेना के जवान की थाने के अंदर पिटाई कर दी गई। सेना का जवान थाना प्रभारी और वहां पर मौजूद पुलिसकर्मियों पर पिटाई का आरोप लगाया है।

Narendra Singh
Published on: 17 Jan 2023 11:52 AM GMT
Raebareli News
X

एसपी कार्यलय पहुंचा सेना का जवान

Raebareli News: रायबरेली में सेना के जवान की थाने के अंदर पिटाई कर दी गई। सेना का जवान थाना प्रभारी और वहां पर मौजूद पुलिसकर्मियों पर पिटाई का आरोप लगा रहा है। सेना के जवान की गाड़ी के कागजात खो गए थे। जिसकी रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए वह थाने गया था। जहां रिपोर्ट दर्ज करने से मना कर दिया गया।

सेना के जवान ने सिपाहियों के साथ मिलकर की पिटाई

यही नहीं सेना के जवान का आरोप है कि सिविल ड्रेस में मौजूद थाना प्रभारी ने सेना के जवान को भद्दी भद्दी गालियां भी दी और सिपाहियों के साथ मिलकर जमकर पिटाई की। जवान हरिशंकर के कान और सर समेत शरीर के अन्य जगहों पर चोट लगी है। कान पर इतनी जोर प्रहार किया गया है कि उसे एक कान से कम सुनाई पड़ने लगा है।

पीड़ित सेना का जवान ने पुलिस अधीक्षक को बताई आपबीती

पीड़ित सेना का जवान हरिशंकर आज आपबीती सुनाने के लिए पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचा। पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी को आपबीती बताई। पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने पूरी घटना के जांच के आदेश दे दिए हैं। सेना के जवान हरिशंकर ने बताया की हमारी गाड़ी के कागजात खो गए थे उसी को लेकर जब थाना भदोखर अपनी शिकायत लिखाने पहुंचा तो वहां पर बैठे निखलेश ने हमारी रिपोर्ट लिखने से मना कर दिया फिर हमने बगल में बैठे एक दरोगा जी के पास जाते समय निखलेश ने गाली देने लगा और हमसे मारपीट भी करने लगे जिससे आज हम एसपी से शिकायत करने आज एसपी ऑफिस आए है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story