×

Raebareli News: जितिन प्रसाद जिस सड़क का निरीक्षण करने पहुंचे थे उसमें ही निकल आई खामी, विभाग की खुली पोल

Raebareli News: रायबरेली में विकास कार्यों की समीक्षा करने पहुंचे पीडब्लूडी मंन्त्री जितिन प्रसाद (PWD Minister Jitin Prasad) ने अपने ही विभाग की पोल खोल दी है।

Narendra Singh
Published on: 13 Sep 2022 12:35 PM GMT
The fault came out in the road where Jitin Prasad had come to inspect, Open poll of PWD department
X

रायबरेली: जितिन प्रसाद जिस सड़क का निरीक्षण करने पहुंचे थे उसमें ही निकल आई खामी

Raebareli News: योगी सरकार (Yogi Sarkar) के मंत्री आज सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में विकास कार्यों का जायजा (review of development works) लेने पहुंचे हैं। बात की जाए विकास कार्यों की समीक्षा करने पहुंचे पीडब्लूडी मंन्त्री जितिन प्रसाद (PWD Minister Jitin Prasad) ने अपने ही विभाग की पोल खोल दी है।

जितिन प्रसाद जिस सड़क का निरीक्षण करने पहुंचे थे उसमें ही खामी निकल आई है। बात की जाए रायबरेली की तो रायबरेली शहर क्षेत्र से लेकर ग्रामीण अंचलों तक बड़े-बड़े गड्ढे आपको देखने को मिलेंगे जिससे आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती हैं।


सड़क की नाप की गई तो चौड़ाई कम निकली

दरअसल दो दिवसीय दौरे पर आए मंत्री को सबसे पहले हरचंदपुर में थाने के भीतर बने भवन और हरचंदपुर से सिरसाघाट तक बनी सड़क का निरीक्षण करना था। थाने में बने भवन का निरीक्षण करने के बाद मंन्त्री सड़क देखने पहुंचे थे। अधिकारी जिस जगह पर सड़क का निरीक्षण कराना चाहते थे उससे पहले ही मंन्त्री फ्लीट को छोड़कर उतर गए। यहां सड़क की नाप की गई तो इसकी चौड़ाई 7 मीटर की जगह 6 दशमलव 80 मीटर ही निकली।


पीडब्लूडी मंत्री के पहुंचने से जल्द सही होंगी सड़कें

मंत्री का कहना है कि इसे लेकर जवाबदेही तय की जाएगी। उधर दो दिवसीय दौरे पर पीडब्लूडी मंन्त्री समेत व्यवसायिक शिक्षा राज्य मंत्री और स्वास्थ्य राज्य मंत्री मयंक केसर सिंह पहुंचने से स्थानीय भाजपा विधायक उत्साहित हैं। उनका कहना है कि बरसात में सड़कें खराब हुई हैं जो पीडब्लूडी मंत्री के पहुंचने से जल्द सही होंगी।



भारी बारिश के बीच आज लोक निर्माण मंत्री जतिन प्रसाद ने नेतृत्व में मंत्रियों का समूह दो दिवसीय दौरे पर रायबरेली पहुँचा। पीडब्ल्यूडी मंत्री जतिन प्रसाद के साथ राज्य मंत्री मयंकेश्वर शरण सिंह और कपिल देव अग्रवाल का हरचंदपुर थाने पर डीएम माला श्रीवास्तव, एसपी आलोक प्रियदर्शी ने स्वागत किया। मंत्रियो के समूह ने हरचंदपुर थाने में लोक निर्माण विभाग द्वारा बन रहे पुलिस आवास का निरीक्षण किया, इसके बाद मंत्रियों का समूह रायबरेली रवाना हो गया जहाँ अलंकृता लान में पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक का आयोजन किया गया है। देर शाम ये तीनो मंत्री बचत भवन में अधिकारियों के साथ विकास कार्यो की समीक्षा करेंगे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story