×

रायबरेली: मंदिर में मिला गाय का कटा सिर, प्रशासन में मचा हड़कंप

अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव की मानें तो एक बलि देने का मामला सामने आया है। लोगों की भीड़ को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद किया गया। एक शख्स को हिरासत में लिया गया है जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है।

suman
Published on: 6 Feb 2021 3:46 PM GMT
रायबरेली: मंदिर में मिला गाय का कटा सिर, प्रशासन में मचा हड़कंप
X
मंदिर में बलि से बिगड़ा माहौल: परिसर में खून की छींटे और गाय का सिर मिलने के बाद ग्रामीणों ने किया हंगामा, पुलिस ने मौके से एक संदिग्ध को पकड़ा

रायबरेली : उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले के भदोखर थाना क्षेत्र के भाव गांव में उस समय हड़कंप मच गया ।जब मंदिर में अराजकतत्वों द्वारा गाय की बलि दी गई। सूचना लगते ही ग्रामीण बड़ी संख्या में मौके पर पहुंच गए। थोड़े ही समय में बीजेपी नेताओं का जमावड़ा भी वहां लग गया। हालात बिगड़ता देख भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर आया, पुलिस ने एक संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में भी लिया है। पूरे इलाके में गाय की बलि के कारण तनाव का महौल बना हुआ है।

मंदिर के अंदर खून के छींटे

जानकारी के मुताबिक, गांव के बाहर एक दुर्गा मंदिर बना हुआ है, जिसमें मंदिर के अंदर खून के छींटे व परिसर में ही गाय का कटा हुआ सिर मिला। इसकी सूचना जैसे ही ग्रामीणों को मिली उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया और फिर बीजेपी नेत्री अनिता श्रीवास्तव अपने समर्थकों के साथ पहुंची और हो शोर शराबा शुरू हो गया। खबर मिलते ही पुलिस बल वहां पहुंची। और पुरे इलाके में पुलिस तैनात है ताकि कोई खून खराबा ना हो।

RAE

यह पढ़ें...पहचान बदलकर मस्जिद के लिए वसूल रहा था चंदा, लोगों ने मुंडवाया सिर

मामला बढ़ता देख अपर पुलिस अधीक्षक समेत भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा। पुलिस की मौजूदगी में भी ग्रामीणों ने जमकर हंगामा काटा वही मौके से साक्ष्य मिटाने वाले जुबैर नाम के शख्स को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

यह पढ़ें...बस्ती: किसान यूनियन ने कृषि बिल वापस लेने की मांग पर डीएम को दिया ज्ञापन

बलि देने का मामला सामने आया

घटना स्थल पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव की मानें तो एक बलि देने का मामला सामने आया है। लोगों की भीड़ को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद किया गया। एक शख्स को हिरासत में लिया गया है जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है।

नरेन्द्र सिंह रायबरेली

suman

suman

Next Story