×

Raebareli News: अखिलेश यादव के कार्यक्रम में जा रहे युवक का चाइनीज मांझा से कटा गला, हालत गंभीर

Raebareli News: रायबरेली में सपा मुखिया अखिलेश यादव के कार्यक्रम में भाग लेने जा रहे हैं बाइक सवार युवक का चाइनीज मांझे से गला कट गया।

Narendra Singh
Published on: 14 Jan 2023 12:01 PM GMT
A young man going to Akhilesh Yadav
X

रायबरेली: अखिलेश यादव के कार्यक्रम में जा रहे युवक का चाइनीज मांझा से कटा गला, हालत गंभीर

Raebareli News: आज विधायक मनोज कुमार पांडे की स्वर्गीय माता जी की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि समारोह (Tribute ceremony on death anniversary) में सपा मुखिया अखिलेश यादव के कार्यक्रम में भाग लेने जा रहे हैं बाइक सवार युवक का चाइनीज मांझे से गला कट गया।

स्थानीय लोगों की मदद से घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत सुपर मार्केट का है जहां संदीप द्विवेदी उम्र 28 वर्ष निवासी अडोंबर थाना हरचंदपुर मोटरसाइकिल से अखिलेश यादव के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए रिफॉर्म क्लब जा रहा था। तभी सुपर मार्केट के सामने उसके गले में चाइनीज मांझा फंस गया। चाइनीज मांझा फसने से बाइक सवार युवक लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़ा।

चाइनीज मांझे से युवक का कटा गला

आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। अगर बात चाइनीज मांझे की करें तो लगातार छापेमारी होने के बावजूद भी आखिर चाइनीज मांझा बाजारों में कैसे बिक रहा है यह एक चिंता का विषय है। डॉक्टर अतुल पांडे ईएमओ ने बताया की 28 साल का एक लड़का है सन्दीप द्विवेदी जो सुपर मार्केट के पास माँझे से गला काट गया है जिसका इलाज किया जा रहा है।

इससे पहले आज राय बरेली पहुंचे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव सोमू ढाबा मालिक के परिजनों से मिले। उन्होंने कहा आपके साथ अन्याय हुआ है, हम आपके साथ हैं। सपा सरकार आने पर आपको न्याय दिलाएंगे। बता दें कि पिछले दिनों नक्शा न पास होने पर ज़मींदोज़ किया गया था सोमू ढाबा। सोमू ढाबा के परिजनों से मिलने के बाद अखिलेश खगिया खेड़ा पहुंचे। यहां मृतकों के परिजनों से मिलकर सांत्वना दी। बता दें कि तीन दिन पहले सड़क किनारे ढाबे पर चाय पी रहे ग्रामीणों को एक डम्पर ने रौंद दिया था। दुर्घटना में पहले दिन छह लोगों की मौत हुई थी। एक अन्य घायल की इलाज के दौरान मौत हो गयी। आज अखिलेश यादव, सपा विधायक और पूर्व मंत्री मनोज पांडेय की माता जी की पुण्यतिथि में शामिल होने पहुंचे थे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story