×

Raebareli News: गैंगरेप आरोपियों से हुई पुलिस की मुठभेड़, दो घायल

Raebareli News: गैंगरेप के दो आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान किया गिरफ्तार । दोनों बदमाशों के पैर में लगी गोली मामला शिवगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत कुंभी गांव के पास का है ।

Narendra Singh
Published on: 4 March 2023 1:57 AM GMT
Raebareli Encounter
X

गैंगरेप आरोपियों से हुई मुठभेड़ 

Raebareli News: योगी सरकार का ऑपरेशन लगड़ा लगातार जारी है। एसपी आलोक प्रियदर्शी के नेतृत्व में रायबरेली पुलिस अपराधियों पर कहर बनकर टूट रही है। ताजा मामला स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री दिनेश प्रताप सिंह के ग्रह जनपद रायबरेली का है जहाँ पर पुलिस को मिली बड़ी सफलता। गैंगरेप के दो आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान किया गिरफ्तार।

दोनों बदमाशों के पैर में लगी गोली मामला शिवगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत कुंभी गांव के पास का है । जहां कल शिवगढ़ क्षेत्र की रहने वाली 30 वर्षीय महिला के साथ हुए गैंगरेप में नामजद दो आरोपी संतोष पुत्र रामफेर निवासी गंगा खेड़ा थाना शिवगढ़ व मनोज कुमार राम सजीवन निवासी चितई खेड़ा थाना शिवगढ़ को पुलिस तलाश कर रही थी तभी कुंभी गांव के पास रात्रि चेकिंग के दौरान पुलिस को काले रंग की स्प्लेंडर मोटरसाइकिल UP 33 AD 7931 से दो लोग आते हुए दिखाई पड़े। पुलिस ने दोनों को रुकने का इशारा किया। लेकिन दोनों बदमाशों ने पुलिस पर गोली चला दी आत्मरक्षा में पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। जवाबी फायरिंग में दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी और दोनों बदमाश सड़क पर गिर पड़े दोनों बदमाशों की पहचान गैंगरेप के नामजद आरोपी संतोष व मनोज के रूप में हुई। गिरफ्तार आरोपियों के पास से 315 बोर के दो तमंचे, तीन जिंदा कारतूस और 2 खोखे के सहित एक मोटरसाइकिल भी बरामद हुई है। महज 18 घंटे के अंदर पुलिस ने दोनों गैंगरेप के आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

ईएमओ जिला अस्पताल डॉक्टर अतुल पांडे ने बताया कि दो बदमाश पुलिस मुठभेड़ में आए हैं। एक मनोज कुमार 21 साल संतोष कुमार 30 साल सीएचसी शिवगढ़ से आए हैं उनको फर्स्ट एड करके एडमिट किया जा रहा है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story