×

Raebareli Video: देखें कैसे कार घसीट ले गई बाइक को, खौफनाक मंजर रायबरेली की सड़क पर

Raebareli Viral Video: एक कार ने बाइक समेत चालक को टक्कर मार दी, जिससे वाहन चालक उछलकर खाई में गिर गया, जबकि बाइक कार के अगले हिस्से में फंस गई।

Narendra Singh
Published on: 27 May 2022 12:00 PM GMT
Raebareli Viral Video: देखें कैसे कार घसीट ले गई बाइक सवार को, दिखा खौफनाक मंजर रायबरेली की सड़क पर
X

बाइक को घसीटते ले गई कार (फोटो- न्यूजट्रैक)

Raebareli Viral Video: उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले का एक वायरल वीडियो (Viral Video) भीड़तंत्र की दहशत का नमूना है। यहां बाइक सवार को टक्कर मारने के बाद कार के अगले हिस्से में फंसी बाइक को पांच किलोमीटर तक घसीटे जाने का वीडियो वायरल हुआ है। मामला नसीराबाद थाना इलाके (Nasirabad Thana Chetra) के छतोह का है। यहां बाइक में पेट्रोल भराने के बाद पेट्रोल पंप (Petrol Pump) के बाहर खड़ा होकर विशेश्वरपुर गांव (Visheshwarpur Gaon) का देशराज कोरी फोन पर बात कर रहा था। उसी दौरान सलोन की ओर से आ रही तेज़ गति कार ने बाइक समेत देशराज को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से देशराज उछल कर खाईं में गिर गया जबकि बाइक कार के अगले हिस्से में फंस गई।

भीड़ के डर से नहीं रोकी कार

उसी बीच पीछे से भीड़ का शोर सुनकर कार चालक ने गति बढ़ा दी। कार के अगले हिस्से में फंसी बाइक से चिंगारी निकलती रही लेकिन कार सवार ने भीड़ के डर से गाड़ी को रोका नहीं। कार सवार पांच किलोमीटर तक गाड़ी ड्राइव करने के बाद नसीराबाद थाने (Nasirabad Thana) जाकर रुका। उधर खाईं में गिरने से देशराज को गंभीर चोटें आईं जिसे एम्बुलेंस के ज़रिए सीएचसी नसीराबाद (Nasirabad CHC) पहुंचाया गया था। यहां युवक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। पूरी घटना मंगलवार की बताई जा रही है। पुलिस ने कार को कब्ज़े में लेकर कार चालक के खिलाफ कार्रवाई की है।

देखें वीडियो-

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story