×

महिलाओ में जमकर मारपीट: रायबरेली की तस्वीरें हुई वायरल, जमीनी विवाद बना वजह

योगी सरकार द्वारा कानून व्यवस्था को चाक चौबंद रखने के दावे हवा हवाई साबित हो रहे है। सरकार द्वारा कानून व्यवस्था को दुरुस्त रखने के लिए बीट सिपाही से लेकर लम्बी चौड़ी फ़ौज के बाद भी लोगो में पुलिस का इकबाल लगातार कम होता जा रहा है।

Roshni Khan
Published on: 25 Feb 2021 9:08 AM GMT
महिलाओ में जमकर मारपीट: रायबरेली की तस्वीरें हुई वायरल, जमीनी विवाद बना वजह
X
महिलाओ में जमकर मारपीट: रायबरेली की तस्वीरें हुई वायरल, जमीनी विवाद बना वजह (PC: social media)

रायबरेली: योगी सरकार द्वारा कानून व्यवस्था को चाक चौबंद रखने के दावे हवा हवाई साबित हो रहे है। सरकार द्वारा कानून व्यवस्था को दुरुस्त रखने के लिए बीट सिपाही से लेकर लम्बी चौड़ी फ़ौज के बाद भी लोगो में पुलिस का इकबाल लगातार कम होता जा रहा है।

ये भी पढ़ें:सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को भारत में कारोबार के लिए यहां के कानून को मानना होगा: रवि शंकर प्रसाद

पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया

ताजा मामला प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के प्रभार वाले जिले रायबरेली के लालगंज कोतवाली के बरस गांव का है, जहाँ जमीनी विवाद में दो पक्षों की महिलाओ में जमकर मारपीट हो गयी। दो पक्षों के बीच मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमे दबंग परिवार की दो महिलाओ ने पुलिस की मौजूदगी में जमकर मारपीट की। पुलिस कर्मियों की मौजूदगी में महिलाओ की मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया।

raebareli-matter raebareli-matter (PC: social media)

ये भी पढ़ें:राजस्थान: पड़ोसी राज्यों में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर सीएम गहलोत ने बुलाई बैठक

अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया की लालगंज कोतवाली के बरस गांव में जमीनी विवाद में दो पक्षों में मारपीट हुई है, इस मामले में कुछ लोगो को गिरफ्तार किया गया जल्द ही अन्य लोगो को गिरफ्तार किया जाएगी साथ ही क़ानूनी कार्यवाही की जा रही है।

रिपोर्ट- नरेन्द्र सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story