Raebareli News : पुरानी रंजिश को लेकर युवक ने युवती को पिलाया जहर

Raebareli News : महिला अपराध के मामले में रायबरेली काफी सुर्खियों में रहता है। यहां एक नाबालिक लड़की को कथित रूप से जहर देकर मारने की कोशिश की गई है और तो और दबंग युवक ने लड़की के होंठों में फेवीक्विक डाल दिया ताकि लड़की चिल्ला ना सके।

Narendra Singh
Published on: 17 Aug 2024 5:18 PM GMT
Raebareli News : पुरानी रंजिश को लेकर युवक ने युवती को पिलाया जहर
X

Raebareli News : योगी सरकार महिलाओं की सुरक्षा के लिए लगातार तमाम योजनाएं लागू कर रही है, लेकिन जिम्मेदार अधिकारियों की निरंकुशता के चलते लगातार महिलाओं का उत्पीड़न बंद होने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री दिनेश प्रताप सिंह के ग्रह जनपद रायबरेली का है, यहां लगातार अपराध बढ़ते जा रहे हैं।

महिला अपराध के मामले में रायबरेली काफी सुर्खियों में रहता है। यहां एक नाबालिक लड़की को कथित रूप से जहर देकर मारने की कोशिश की गई है और तो और दबंग युवक ने लड़की के होंठों में फेवीक्विक डाल दिया ताकि लड़की चिल्ला ना सके। उसके साथ मारपीट भी की गई। लड़की को पहले सीएचसी भेजा गया वहां हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया है। लड़की के भाई ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

अंकित कुमार यादव पुत्र सुरेश कुमार निवासी पुरे फकीरा पोस्ट टीकर अगाचीपुर थाने में तहरीर देते हुए बताया कि बीती 13 अगस्त को शाम 7:00 बजे के करीब मेरी छोटी बहन पुष्पा उम्र लगभग 17 साल घर से शौच के लिए जा रही थी। पुरानी रंजिश के चलते टीकर अगाचीपुर निवासी एक युवक के द्वारा मेरी बहन के साथ मारपीट व जहरीला पदार्थ पिला दिया। यही नहीं, होठों पर फेविक्विक डाल दिया। बहन वहां से किसी तरह घर पहुंची। परिजनों को जानकारी होने पर अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर हालत गंभीर होने की वजह से जिला अस्पताल पर रेफर किया गया। पीड़ित का भाई लड़की को लेकर जिला अस्पताल में था। इसी वजह से तहरीर देने में समय लग गया। पीड़ित के भाई ने टीकर अगाचीपुर निवासी एक युवक को नामजद करते हुए जगतपुर थाने में तहरीर दिया। थाना प्रभारी अजय कुमार राय ने बताया है कि तहरीर के आधार पर अभियोग पंजीकृत किया गया है।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story