Raebareli News: बारिश के चलते ट्रक और बस में टक्कर, पांच घायल, दो की हालत गंभीर

Raebareli News: लखनऊ प्रयागराज NH 30 मार्ग पर बारिश के चलते सड़क हादसा हो गया। सवारियों से भरी तेज रफ्तार बस व ट्रक में हुई जोरदार भिड़ंत में आधा दर्जन लोग घायल हो गए हैं।

Narendra Singh
Published on: 28 Aug 2024 5:01 AM GMT
Raebareli News
X

ट्रक और बस की टक्कर (Pic: Newstrack)

Raebareli News: रायबरेली में कल रात से से रुक रुक हो रही बारिश ने नगर पालिका की नाला सफाई अभियान की पोल खोल दी है। यहां आठ घंटे की बारिश में ही शहर के ज़्यादातर इलाके टापू में तब्दील हो गये हैं। प्रगतिपुरम, इंदिरानगर, खाली सहाट और बहराना व जिला अस्पताल पुरुष और महिला में ओपीडी के अंदर तक पानी भर गया है। जहां मरीजों को जाने और डॉक्टर को जाने में दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है वहीं जिला अधिकारी आवास में भी पानी भर गया है।

बस और ट्रक में टक्कर

जिले में हो रही लगातार बारिश के चलते साफ सफाई की पोल खुल गई है। लखनऊ प्रयागराज NH 30 मार्ग पर बारिश के चलते सड़क हादसा हो गया। सवारियों से भरी तेज रफ्तार बस व ट्रक में हुई जोरदार भिड़ंत में आधा दर्जन लोग घायल हो गए हैं। दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। मामला बछरावां थाना क्षेत्र के अंतर्गत कुंदनगंज के पास का है। जहां सवारियों से भरी तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर ट्रक से टकरा गई। बस टकराते ही उसमें सवार लोगों में चीख पुकार मच गई। स्थानीय लोगों की मदद से बस में फंसे सभी घायलों को बाहर निकाला गया। घटना में घायल पांच लोगों को इलाज के लिए नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां दो लोगों की हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल रायबरेली के लिए रेफर कर दिया गया।


इलाके में जलभराव

बात की जाए तो रायबरेली की एकता विहार कॉलोनी की सड़क 10 फीट नीचे गड्ढे में तब्दील हो चुकी है। बारिश के चलते इलाकों में भारी जल भराव हो गया है। दरअसल बरसात से पहले नालों की सफाई में बरती जाने वाली लापरवाही का नतीजा भारी जल भराव के तौर पर सामने आ रहा है। उधर भारी वर्षा के चलते स्कूलों की छुट्टी न होने से अभिभावक भी परेशान रहे हैं कि बच्चों को लेकर कैसे जायें। क्योंकि रास्तों पर भारी जल भराव का सामना करना पड़ा मगर कुछ देर बाद डीएम हर्षिता माथुर ने स्कूलों की छुट्टी करा दी जिसे स्कूल जाने वाले बच्चों में राहत की सांस ले ली।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story