×

UP: रणदीप सुरजेवाला के बयान पर अदिति सिंह का पलटवार, बोलींः घर में बहन-बेटियां नहीं..

UP: रायबरेली की सदर विधायक अदिति सिंह ने कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला द्वारा मथुरा की सांसद हेमामालिनी पर की गई अभद्र टिप्पणी पर कड़ी आपत्ति जताई है।

Narendra Singh
Published on: 4 April 2024 10:34 AM GMT
Raebareli news
X

रणदीप सुरजेवाला के बयान पर अदिति सिंह का पलटवार (न्यूजट्रैक)

Raebareli News: कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला द्वारा मथुरा की सांसद हेमामालिनी पर की गई अभद्र टिप्पणी पर रायबरेली की सदर विधायक अदिति सिंह ने कड़ी आपत्ति जताई है। कांग्रेस पर हमला बोलते हुए अदिति सिंह ने कहा कि रणदीप सुरजेवाला का बयान कांग्रेस की मानसिकता दर्शाती है। हेमामालिनी दो बार जनता द्वारा चुनी हुई सांसद हैं। जबकि सुरजेवाला आज तक जनता का कोई चुनाव नहीं जीते हैं।

इसी तरह की गन्दी टिप्पणी कुछ दिन पहले कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने कंगना रनौत पर की थी। जिसके बाद उन्होंने सफाई दी कि किसी दूसरे व्यक्ति ने ये पोस्ट डाली लेकिन इतने दिन बीतने के बाद भी अभी तक वह उस व्यक्ति को खोज नहीं पाईं और न ही इसकी शिकायत पुलिस प्रशासन से की।

उन्होंने आगे कहा कि मैंने वह बयान सुना है और वह बयान बहुत ही घिनौना है। रणदीप सुरजेवाला को ऐसा बयान नहीं देना चाहिए। क्या रणदीप सुरजेवाला के घर में बहन-बेटियां नहीं है जो वह इस तरीके का बयान दे रहे हैं। शायद यही वजह है कि कांग्रेस पार्टी के लोग चुनाव नहीं जीत रहे हैं। चुनाव जीत कर नहीं आ रहे हैं और जनता ने इन लोगों को नकार दिया है। कांग्रेस की इसी मानसिकता की वजह से आज कांग्रेस का यह हाल हुआ है।

कांग्रेस द्वारा रायबरेली लोकसभा सीट से प्रत्याशी न उतारने के मामले पर अदिति सिंह ने कहा कि कांग्रेस डर गई है क्योंकि सांसद सोनिया पिछले पाँच साल से जनता के बीच नहीं आई हैं। नेहरू गाँधी परिवार द्वारा ये सीट छोड़ दी गई है। कांग्रेस ने अभी तक चुनाव की तैयारी शुरू नहीं की जबकि पूर्व में वह पहले प्रत्याशी का एलान कर देते थे और चुनाव की तैयारी भी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story