×

Raebareli एसपी ऑफिस बोर्ड पर प्राइवेट नर्सिंग होम का विज्ञापन चस्पा,...वाह जी वाह !

Raebareli News: सूत्रों की मानें तो निजी नर्सिंग होम संचालक की हिम्मत इसलिए बढ़ी हुई है, क्योंकि जिले के एसपी उनके यहां अपनी आंखों का इलाज करवाने जाते हैं।

Narendra Singh
Published on: 9 March 2024 1:51 PM GMT
Raebareli News, Newstrack Hindi News, up news, Raebareli latest News
X

रायबरेली एसपी ऑफिस बोर्ड पर प्राइवेट नर्सिंग होम का विज्ञापन (Social Media)

Raebareli News: रायबरेली में इन दिनों एक विज्ञापन की वजह से जिले की पुलिस की किरकिरी हो रही है। दरअसल, पुलिस अधीक्षक कार्यालय (Raebareli SP Office) के बोर्ड पर शहर के एक नामी डॉक्टर का विज्ञापन चस्पा है। चर्चा ये भी है कि एसपी साहब खुद उस डॉक्टर के यहां अपनी आंखों का इलाज कराने जाते हैं। इसलिए उनके कार्यालय के बोर्ड पर आंखों के डॉक्टर धर्मेंद्र सिंह (Dr Dharmendra Singh) के नर्सिंग होम का विज्ञापन चस्पा है।

आपको बता दें, रायबरेली में आंखों के एक डॉक्टर हैं। उनका नाम डॉ. धर्मेंद्र सिंह है। उनका अस्पताल आर्यावर्त आई हॉस्पिटल के नाम से शहर में है। इसी अस्पताल का विज्ञापन रायबरेली एसपी ऑफिस के बोर्ड पर चस्पा है। जो इन दिनों जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है।

पिंक बूथ पर प्रचार बोर्ड रहा था सुर्ख़ियों में

कुछ दिन पहले डिग्री कॉलेज चौराहे पर बने पिंक बूथ पर दीप शो रूम का प्रचार करने का बोर्ड लगाने का मामला सुर्ख़ियों में रहा था। व्यापारियों ने कार्यालय के मुख्य गेट को अपने प्रचार का माध्यम बना दिया। व्यापारियों ने पिंक बूथ पर अपना फ्लेक्स लगा दिया था।

ऐसी हिमाकत आखिर कैसे?

वर्तमान में जब लोग एसपी कार्यालय की ओर से गुजरते हैं तो उन्हें आरक्षी अधीक्षक ऑफिस के साथ-साथ रायबरेली शहर के एक नर्सिंग होम का प्रचार देखने को मिलता है। पहली बार जब लोगों की नजर पड़ी तो उन्हें आश्चर्य हुआ। ऐसा कैसे कोई कर सकता है का भाव आया। लेकिन, सूत्रों की मानें तो निजी नर्सिंग होम संचालक की हिम्मत इसलिए बढ़ी हुई है, क्योंकि जिले के एसपी उनके यहां अपनी आंखों का इलाज करवाने जाते हैं। इस मामले में जब पुलिस अधीक्षक से बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने अपना फोन नहीं उठाया।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story