×

Raebareli News: दिल्ली-फुर्सतगंज के मध्य विमान सेवा जल्द शुरू होगी, बोले अजय सिंह चेयरमैन स्पाइसजेट

Raebareli News: इस एयरपोर्ट पर आधुनिकतम सुविधाएं उपलब्ध हैं। पत्र में भाजपा नेता अजय अग्रवाल ने कहा है कि...

Network
Newstrack Network
Published on: 29 Jan 2024 1:01 PM GMT
Raebareli News Today Air Service Between Delhi-Fursatganj
X

Raebareli News Today Air Service Between Delhi-Fursatganj

Raebareli News Today: भाजपा नेता तथा सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता अजय अग्रवाल ने रायबरेली से लगभग 10 किलोमीटर की दूरी पर स्थित फुरसतगंज एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए हवाई सेवा शुरू करने के संबंध में आज स्पाइसजेट के गुरुग्राम स्थित मुख्यालय में स्पाइसजेट के अध्यक्ष अजय सिंह से भेंट की तथा उनको इस संबंध में एक ज्ञापन सौंपा। इस संबंध में अग्रवाल ने अजय सिंह से 20 जनवरी को फोन पर विस्तृत वार्ता भी की थी। अजय अग्रवाल की मांग है कि फुरसतगंज एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए विमान सेवा की शुरुआत की जाए क्योंकि रायबरेली से काफी संख्या में यात्री रोजाना दिल्ली जाते हैं। उसके लिए उनको लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट जाना पड़ता है। जबकि फुरसतगंज एयरपोर्ट रायबरेली से 10 किलोमीटर की दूरी पर है।

इस एयरपोर्ट पर आधुनिकतम सुविधाएं उपलब्ध हैं। पत्र में भाजपा नेता अजय अग्रवाल ने कहा है कि स्पाइसजेट दिल्ली से अयोध्या तथा फिर वापसी वाली फ्लाइट को फुर्सतगंज में कुछ समय ठहराव दे सकती है, जिससे रायबरेली तथा आसपास के व्यापारी तथा अन्य सभी को बहुत लाभ होगा। पत्र को पढ़कर स्पाइसजेट के अध्यक्ष अजय सिंह ने अपने मातहत अधिकारियों को फोन पर पूछताछ की तथा कहा कि पूर्व में उन्होंने इस बारे में रिपोर्ट मांगी थी, वह अभी तक उनको नहीं मिली है। इस संबंध में जल्दी विस्तृत रिपोर्ट प्रस्तुत करें।

अजय सिंह ने बताया कि स्पाइसजेट एयरलाइन पहले 23 जनवरी को अयोध्या के लिए फ्लाइट शुरू करने वाली थी। लेकिन वह किसी कारण नहीं हो सकी और 1 फरवरी से 12 फ्लाइट प्रतिदिन पूरे देश के प्रमुख नगरों से अयोध्या के लिए शुरू हो रही है । स्पाइसजेट के अध्यक्ष ने अजय अग्रवाल को यह आश्वासन दिया कि रिपोर्ट आते ही वह इस पर तुरंत कार्रवाई करेंगे। फुरसतगंज के लिए जो फ्लाइट शुरू होगी उसका स्वयं उद्घाटन करेंगें |

Admin 2

Admin 2

Next Story