×

Election 2024: अखिलेश यादव बोले- देश में जीत का रिकॉर्ड बनाने जा रही रायबरेली की जनता

Raebareli News: अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी और कांग्रेस के कार्यकर्ता एकजुट होकर, एक सेना बनकर लड़ रहे हैं और इंडिया गठबंधन को विजयी बनाएंगे। दस सालों से आम आदमी, गरीब और किसान प्रताड़ित है।

Narendra Singh
Published on: 17 May 2024 1:40 PM GMT
Raebareli News
X

मंच पर मौजूद गणमान्य लोग (Pic:Newstrack) 

Raebareli News: रायबरेली के आईटीआई ग्राऊंड पर इंडिया गठबंधन की संयुक्त सभा में मंच से कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष और रायबरेली से सांसद रही सोनिया गांंधी ने भावुक अपील की है। सोनिया गांंधी ने राहुल गांंधी को रायबरेली वासियों को सौंपते हुए कहा मैं आपको अपना बेटा सौंप रही हूँ। राहुल के भाषण के बाद सोनिया गांंधी जब मंच पर पहुंचीं तो उनके बगल में राहुल गांंधी किसी छात्र की तरह हाथ बांध कर खड़े हुए और राहुल के बराबर में ही प्रियंका खड़ी रही। जब सोनिया बोलना शुरू की तो किसी ने कल्पना नहीं की थी कि वह यह बोलेंगी। सोनिया ने कहा, आज मैं आपको अपना बेटा सौंप रही हूं, जैसे आपने मुझे अपना माना, वैसे ही राहुल को अपना मानकर रखना है, राहुल आपको निराश नहीं करेगा। सोनिया की इस अपील पर पूरा पंडाल शोर से गूँज उठा।

वैसे ही राहुल को अपना मानकर रखना

पांचवें चरण के चुनाव को लेकर आज रायबरेली में सियासत गरमा गयी। सोनिया गांधी, राहुल गांधी, पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और प्रियंका गांधी ने आज आईटीआई ग्राउंड में विशाल जनसभा को संबोधित किया। सोनिया गांधी ने कहा, तीस साल तक आपने मुझे सेवा का मौका दिया। आपके सामने मेरा सिर श्रद्धा से झुका हुआ है। रायबरेली और अमेठी मेरा परिवार है। आज मैं आपको अपना बेटा सौंप रही हूं। जैसे आपने मुझे अपना माना, वैसे ही राहुल को अपना मानकर रखना है।

अखिलेश यादव और ​प्रियंका गांधी ने रायबरेली की जनता से राहुल गांधी को कम से कम 5 लाख वोटों से जिताने की अपील की। प्रियंका ने कहा कि पूरे देश में बदलाव की आंधी चल रही है। अखिलेश ने कहा, रायबरेली की जनता देश में जीत का रिकॉर्ड बनाने जा रही है। राहुल गांधी ने जनता से कहा कि नरेंद्र मोदी ने देश के गरीबों का अपमान किया है। पूरे देश के गरीबों का पैसा 22 लोगों को दे दिया। देश की जनता इन्हें सत्ता से बाहर करने जा रही है। इंडिया की सरकार आपकी सरकार होगी जो आपके लिए काम करेगी।

आज देश में उठी है बदलाव की आंधी

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी और कांग्रेस के कार्यकर्ता एकजुट होकर, एक सेना बनकर लड़ रहे हैं और इंडिया गठबंधन को विजयी बनाएंगे। दस सालों से आम आदमी, गरीब, किसान प्रताड़ित है। जन जन की पुकार थी कि हमारी सुनवाई हो लेकिन नरेंद्र मोदी की सरकार में आपकी कोई सुनवाई नहीं हुई। आज इस देश में आंधी उठी है। इस देश की पुकार है कि भाजपा की तानाशाह सरकार को हटाया जाए और देश में एक नई चेतना स्थापित हो। मोदी जी की सरकार को उखाड़ कर फेंक दीजिए। उन्होंने कि कहा अबकी बार पांच लाख पार का नारा दिया है उन्होंने कहा की डरने की बात नही है और बीस तारीख को बूथ पर जा कर राहुल गाँधी को भारी मतों से जिताये।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story