Raebareli News: राहुल गांधी ने पीड़ित परिवार से की बात, हर संभव मदद का दिया आश्वासन

Raebareli News: अमेठी से कांग्रेस सांसद किशोरी लाल शर्मा सुदामापुर गाँव पहुंचे और पीड़ित परिवार से मिलकर इस घटना पर दुख जताते हुए परिवार को ढांढस बधाया।

Narendra Singh
Published on: 4 Oct 2024 5:30 AM GMT (Updated on: 4 Oct 2024 7:45 AM GMT)
X

रायबरेली न्यूजः राहुल गांधी ने पीड़ित पिता से की फोन पर बात। (Pic:Newstrack) 

Raebareli News: शिक्षक, उसकी पत्नी और दोनों बच्चों के शव जब सुदामापुर गांव पहुंचे तो वहां हड़कंप मच गया। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था। गांव के हर शख्स की आंखें नम थी। पूरे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। वहीं इस बीच अमेठी से कांग्रेस सांसद किशोरी लाल शर्मा भी सुदामापुर गाँव पहुंचे।

रायबरेली से कांग्रेस सांसद और लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने पीड़ित परिवार से फोन पर बात की। अमेठी सांसद के एल शर्मा ने सांसद राहुल गांधी से पीड़ित पिता की बातचीत कराई। राहुल गांधी ने पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने व दोषियों को सज़ा दिलाने का आश्वासन दिया। राहुल गांधी ने पीड़ित परिवार को हरसंभव मदद व मुआवजा दिलाने का भी आश्वासन दिया। वहीं सांसद किशोरी लाल शर्मा ने इस घटना पर दुख जताते हुए पीड़ित परिजनों को ढांढस बधाया। उन्होंने इस घटना के दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की।

वहीं जब चार लाश एक साथ गांव में पहुंची तो पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया। हर कोई पीड़ित परिवार के घर पर जाने लगा।

क्या बोले मृतक के पिता

मृतक सुनील के पिता रामगोपाल ने कहा कि थाने से दरोगा जी आए और जब हमसे पूछताछ करने लगे तभी हमें यह शक होने लगा कि मेरे बेटे के साथ कोई अनहोनी हो गई है। अब मेरा पूरा परिवार खत्म हो गया। मेरा सब कुछ उजड़ गया। उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले सुनील को बदमाशों ने घेर लिया था। तब आसपास के लोगों ने बदमाशों को खदेड़ कर भगाया था। तब बेटे ने थाने में केस भी दर्ज कराया था। पिता ने कहा, मेरे दो बेटे हैं। बड़ा बेटा मुंबई में परिवार के साथ रहता है। सुनील छोटा था। मैंने मजदूरी करके दोनों बेटों को पढ़ाया। सुनील को नौकरी मिली तो वह काफी दिन अकेले रहा। बाद में अपने परिवार को भी साथ ले गया। लेकिन क्या मालूम था कि मेरा परिवार खत्म हो जाएगा।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story