×

Raebareli News: एंटी करप्शन ने घूस लेते रंगे हाथ लेखपाल को पकड़ा, दे रहा था धमकी

Raebareli News:पीड़ित सुभाष ने एंटी करप्शन टीम में शिकायत की थी कि उनके हल्के के लेखपाल ओम प्रकाश मिश्रा ने बताया कि उनका आवास सार्वजनिक भूमि में बना है। आरोपी लेखपाल बुलडोजर से आवास को गिराने की धमकी दे रहा है।

Narendra Singh
Published on: 13 Sep 2023 11:58 AM GMT
Anti corruption caught accountant red handed taking bribe
X

एंटी करप्शन ने घूस लेते रंगे हाथ लेखपाल को पकड़ा: Photo-Newstrack

Raebareli News: उत्तर प्रदेश सरकार भले ही भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम कर रही है पर सरकार की साख को उसके ही कर्मचारी बट्टा लगा रहे हैं। एंटी करप्शन टीम ने एक सदर तहसील में तैनात एक लेखपाल को घूस लेते रंगे हाथों पकड़ लिया। पूर्व में सदर तहसील के दो कर्मचारियों के गिरफ्तार होने के बाद भी तहसील के कर्मचारी सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं।

लखनऊ से पहुँची एंटी करप्शन की टीम ने आज सदर तहसील के लेखपाल ओम प्रकाश मिश्रा को पांच हजार की घूस लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। आरोपी लेखपाल ओम प्रकाश मिश्रा सदर तहसील के जोहवा शर्की हल्के में तैनात है। जिन्हें आज एंटी करप्शन की टीम ने दोपहर में सदर तहसील के पास से पांच हजार की घूस लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया। लेखपाल की गिरफ्तारी हरचंदपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले सुभाष की शिकायत पर की गई है।

लेखपाल ने पांच हजार रुपये की रिश्वत मांगी

एंटी करप्शन टीम के प्रभारी नुरुल हुदा खान ने बताया कि हरचंदपुर थाना क्षेत्र के पहाड़पुर गांव के रहने वाले सुभाष ने एंटी करप्शन टीम में शिकायत की थी कि उनके हल्के के लेखपाल ओम प्रकाश मिश्रा ने बताया कि उनका आवास सार्वजनिक भूमि में बना है। आरोपी लेखपाल बुलडोजर से आवास को गिराने की धमकी दे रहा है। आवास बचाने के लिए लेखपाल ने पांच हजार रुपये की रिश्वत की माँग की है।

रंगे हाथ गिरफ्तार

आज पीड़ित सुभाष की शिकायत पर ओम प्रकाश मिश्रा को सदर तहसील के पास से रुपये लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। शहर कोतवाली में एफआईआर दर्ज करवाई जा रही है। लेखपाल सेना से रिटायर होने के बाद अब लेखपाल की नौकरी कर रहा है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story