×

Raebareli News: अपाचे सवार बदमाशों ने सर्राफा व्यवसाई को मारी गोली, सोने चांदी से भरा बैग व नगदी लेकर हुए फरार

Raebareli News: गोली लगने से घायल बुज़ुर्ग को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला डलमऊ के नरसंवा गांव का है। यहां के रहने वाले 78 वर्षीय जगन्नाथ की लालगंज में सर्राफे की दुकान है। बुजुर्ग दुकान बंद करके अपनी टीवीएस मोपेड से अपने घर जा रहे थे।

Narendra Singh
Published on: 27 Aug 2023 5:33 PM GMT
Raebareli News: अपाचे सवार बदमाशों ने सर्राफा व्यवसाई को मारी गोली, सोने चांदी से भरा बैग व नगदी लेकर हुए फरार
X
(Pic: Social Media)
Raebareli News: रायबरेली में बदमाशों के हौसले बुलंद हो गए है। अपाचे सवार बदमाशों ने सरे राह बुज़ुर्ग सर्राफा व्यवसाई पर ताबड़तोड़ फायरिंग करने के बाद सोने चांदी से भरा बैग व नगदी समेत लाखों रुपए का सामान लूटकर फरार हो गए। गोली लगने से घायल बुज़ुर्ग को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला डलमऊ के नरसंवा गांव का है। यहां के रहने वाले 78 वर्षीय जगन्नाथ की लालगंज में सर्राफे की दुकान है। बुजुर्ग दुकान बंद करके अपनी टीवीएस मोपेड से अपने घर जा रहे थे। तभी कान्हा गांव के पास नीले रंग की अपाचे सवार दो बदमाशों ओवरटेक करके बुजुर्ग की गाड़ी को रोक लिया जब तक बुजुर्ग कुछ समझ पाते है तब तक एक बदमाश ने उनके चेहरे पर तमंचे की बट से हमला बोल दिया और सोने चांदी से भरा बैग छीनने लगा।

व्यक्ति की हालत गंभीर

व्यक्ति ने बैग नहीं छोड़ा तब बदमाशों ने बुजुर्ग को कमर में गोली मार दी, जिससे बुजुर्ग घायल होकर सड़क पर गिर पड़े बदमाशों ने बुजुर्ग की उंगली में पहनी हुई अंगूठी छीनने लगे जिससे बुजुर्ग के हाथ की उंगली भी टूट गई, नीले रंग की अपाचे गाड़ी में जो नंबर पड़ा था जिसके बारे में जानकारी की गई तो वह एक अल्टो कार का निकला घटना को अंजाम दे कर सभी बदमाश आराम से मौके से भागने में कामयाब रहे। स्थानीय लोगों की मदद से घायल बुजुर्ग को इलाज के लिए नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र डलमऊ ले जाया गया जहां उसकी हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की नाकेबंदी करके उनकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

Narendra Singh

Narendra Singh

Next Story